हाथरस, कासगंज के तीन एसडीएम एटा भेजे गए

अपर आयुक्त अलीगढ़ के निर्देश पर एसडीएम करेंगे एटा में मतदान ड्यूटी हाथरस में मतदान संपन्न होने के बाद अब कोरोना से लड़ने की चुनौती।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:11 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:11 AM (IST)
हाथरस, कासगंज के तीन  एसडीएम एटा भेजे गए
हाथरस, कासगंज के तीन एसडीएम एटा भेजे गए

जागरण संवाददाता, हाथरस : भले ही पहले चरण में हाथरस समेत कई जनपदों में पंचायत चुनाव संपन्न हो गया हो, मगर अभी तीन चरणों में अन्य जनपदों में मतदान होना बाकी है। एटा जनपद में सोमवार को पंचायत चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे सो अपर आयुक्त अलीगढ़ ने हाथरस और कासगंज के तीन एसडीएम को चुनाव ड्यूटी के लिए एटा जनपद के लिए रवाना कर दिया है।

15 अप्रैल को हाथरस समेत अन्य कई जनपदों में पंचायत चुनाव कराया जा चुका है। चुनाव कराने के बाद यहां के अफसरों को फिलहाल राहत है, मगर कोरोना के कारण प्रशासन की कसरत जरूर बढ़ी है। हालांकि इसमें सभी जनपद स्तरीय अधिकारी शामिल नहीं हैं। अगर कोरोना इसी रफ्तार बढ़ा तो पूरे प्रशासन की सक्रियता को बढ़ाया जा सकता है। फिलहाल अलीगढ़ मंडल के अपर आयुक्त कंचन सरन ने जिन तीन एसडीएम की ड्यूटी एटा में हो रहे पंचायत चुनाव में लगाई है उनमें सिकंदराराऊ एसडीएम मनोज कुमार सिंह एवं सासनी एसडीएम राजकुमार सिंह यादव के अलावा एसडीएम पटियाली, कासगंज अशोक कुमार हैं। सहपऊ में स्ट्रांग रूम की सुरक्षा

का निरीक्षण कर हालात जाने

संसू, सहपऊ : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होने के पश्चात मत पेटिकाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस का कड़ा पहरा लगा हुआ है, लेकिन मतगणना में काफी समय है। उसकी सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद बनाए रखने के लिए समय-समय पर रात्रि व दिन में प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी आकस्मिक दौरा कर हालातों पर कड़ी निगाहें जमाए हुए हैं।

इसके मद्देनजर रविवार को प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश ने सुबह करीब नौ बजे अपने अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ जनता इंटर कालेज मतगणना केंद्र स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर वहां तैनात सुरक्षा प्रभारी स्ट्रांग कक्ष धर्मेश रावत से हालत जाने और निरीक्षण पुस्तिका पर अपनी टिप्पणी अंकित की। इस दौरान वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी