घरेलू कलह में दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने मौत को गले लगाया

संस हाथरस बुधवार को जिले के तीन स्थानों पर दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:45 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:45 AM (IST)
घरेलू कलह में दो महिलाओं समेत  तीन लोगों ने मौत को गले लगाया
घरेलू कलह में दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने मौत को गले लगाया

संस, हाथरस : बुधवार को जिले के तीन स्थानों पर दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली।

सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव धाधऊ में मंगलवार की देर शाम तीस वर्षीय निधि पत्नी कृष्णा ने आत्महत्या कर ली। मकान की दूसरी मंजिल पर साड़ी के फंदे से उसका शव लटका मिला। उसके पति की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद वह परेशान रहती थी। उसका पांच साल का बेटा तथा तीन साल की बेटी है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

मुरसान कोतवाली क्षेत्र के गांव कोरना चमरुआ में पत्नी से अनबन के कारण रामप्रसाद (65 वर्ष) पुत्र नारायण सिंह ने फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार को पत्नी से कहासुनी के बाद वे खेतों की ओर चले गए थे। बुधवार सुबह ग्रामीण खेतों की ओर गए तो राम प्रसाद का शव फंदे पर लटका था। परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची।

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी विवाहिता ने घरेलू कलह के चलते हुए विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए, जहाँ से हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया। रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। महिला अपने पीछे तीन वर्षीय बच्ची को रोता बिलखता छोड़ गई है।

chat bot
आपका साथी