प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जाएंगी करीब 300 बसें

अलीगढ़ में 14 सितंबर को होगा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का आयोजन रोडवेज की 30 और 250 निजी बसों की व्यवस्था में पदाधिकारी।

JagranMon, 13 Sep 2021 04:12 AM (IST)
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जाएंगी करीब 300 बसें

संस, हाथरस : प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सहभागिता के लिए हाथरस से करीब 300 बसें जाएंगी। बसों की व्यवस्था के लिए परिवहन विभाग के अधिकारी रविवार को लगे हुए थे।

अलीगढ़ में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम 14 सितंबर को प्रस्तावित है। इसमें जिले से भी बसें मांगी गई हैं। इनकी व्यवस्था करने में परिवहन विभाग के अधिकारी एक सप्ताह से लगे हुए हैं। करीब 300 बसों से हाथरस, सासनी, सादाबाद व सिकंदराराऊ तहसील क्षेत्रों से कार्यकर्ता भेजने की तैयारी है। 13 सितंबर तक इन बसों को उपलब्ध करा दिया जाएगा। स्कूली बसों को भेजा जाएगा अलीगढ़

बसों की व्यवस्था के लिए एआरटीओ प्रवर्तन लालाराम के नेतृत्व में परिवहन विभाग की टीम लगी हुई है। इसके लिए सिकंदराराऊ में जलेसर रोड, सासनी में विजयगढ़, सादाबाद में मथुरा, राया रोड व हाथरस में जलेसर व इगलास रोड स्थित स्टैंड से बसों को एकत्रित किया जा रहा है। कम पड़ने पर स्कूली बसों को भी अलीगढ़ भेजा जाएगा। स्टेडियम में एकत्रित होंगी बसें

अलीगढ़ जाने के लिए सादाबाद में 60, सिकंदराराऊ में 65 बसें भेजी जाएंगी। इसके अलावा सासनी, मुरसान व हाथरस के लिए करीब 175 बसों को मथुरा रोड स्थित स्टेडियम में एकत्रित किया जाएगा। इनमें रोडवेज की करीब 30 बसें रहेंगी। वर्जन --

प्रशासन की ओर से करीब 250 बसों की मांग प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए की गई है। इसके लिए बसों की व्यवस्था की जा रही है। इसमें आरआइ सहित कर्मचारियों की टीम लगी हुई है।

- लालाराम, एआरटीओ प्रवर्तन मोदी के कार्यक्रम को

सफल बनाने पर जोर

संसू, सिकंदराराऊ: भाजपा अगसौली मंडल की कार्य समिति की आवश्यक वैठक गांव नगला सरदार स्थित मार्केट में हुई। मुख्य अतिथि व्यापारी प्रकोष्ठ के ब्रज क्षेत्र सह संयोजक विपिन वाष्र्णेय ने अलीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर तैयारियां पर चर्चा की। इसमें अगसौली मंडल के सभी बूथ अध्यक्ष, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे ।

संयोजक मंडल अध्यक्ष योगेश परमार ने बूथ स्तर के सभी पदाधिकारियों से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने को कहा। अध्यक्षता पूर्व ब्लाक प्रमुख रेशम पाल सिंह ने की व संचालन सुबोध गुप्ता ने किया। मुख्य वक्ता जयपाल सिंह चौहान, पूर्व जिला महामंत्री मुकेश चौहान, मीरा माहेश्वरी, विधानसभा विस्तारक अबधेश सिंह, सतेंद्र राजपूत, जितेंद्र राजपूत ,रामवीर बघेल ,अशोक कुमार, डा. सोम, विजय बघेल, भूरे पुंढीर, अमित राघव, विवेक पुंढीर, रवि गुप्ता, रिकू लोधी, अजय जादौन, संजय जादौन, डा. चंद्रभान गुप्ता, भुवनेश चौहान, प्रबल उपाध्याय, अतुल परमार, देवेंदर यादब, बिट्टू गुप्ता, विवेक परमार मौजूद थे। भाजपा किसान मोर्चा के

जिला उपाध्यक्ष का स्वागत

संसू, सादाबाद : भाजपा किसान मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष बनने पर अमित पाराशर का कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों ने उनके आवास पर स्वागत किया। भाजपा नेता सुनील गौतम, प्रभात पचौरी, अंकुश गौड़, जीतू गौतम, डब्बू पाराशर, अमित बंसल, छत्रपाल गुप्ता मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.