बूलगढ़ी कांड : मृतका के भाई की हुई गवाही

बूलगढ़ी मामले में गुरुवार को विशेष न्यायालय एससी-एसटी अधिनियम में सुनवाई के दौरान मृतका के भाई की गवाही हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:24 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:24 AM (IST)
बूलगढ़ी कांड : मृतका के भाई की हुई गवाही
बूलगढ़ी कांड : मृतका के भाई की हुई गवाही

जासं, हाथरस : बूलगढ़ी मामले में गुरुवार को विशेष न्यायालय एससी-एसटी अधिनियम में सुनवाई के दौरान मृतका के भाई की गवाही हुई। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 30 सितंबर तय की है।

गांव बूलगढ़ी में 14 सितंबर 2020 को युवती पर हमला हुआ था। इसकी रिपोर्ट गांव के ही संदीप के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। युवती के बयानों के आधार पर मुकदमे में धाराएं और आरोपितों में रवि, रामू और लवकुश के नाम बढ़ाए गए थे। 29 सितंबर को युवती की मौत हो गई थी। इस मामले में सीबीआइ ने 67 दिन की जांच के बाद विशेष न्यायालय एससी-एसटी अधिनियम में चार्जशीट दाखिल की थी। कोर्ट में मुकदमे का ट्रायल जारी है। चारों आरोपित अलीगढ़ कारागार में बंद हैं। गुरुवार को सीबीआइ के अधिवक्ता अनुराग मोदी, मृतका पक्ष की अधिवक्ता सीमा कुशवाहा, अधिवक्ता महीपाल सिंह, आरोपित पक्ष के अधिवक्ता मुन्ना सिंह पुंढीर की मौजूदगी में मृतका के भाई की गवाही हुई। चारों आरोपितों को कड़ी सुरक्षा में अलीगढ़ से हाथरस लाया गया था। अधिवक्ता महीपाल सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की गवाही पूरी हो गई है। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 30 सितंबर तय की है। अगली तारीख पर मृतका की मां को गवाही के लिए बुलाया गया है। दुष्कर्म के वांछित आरोपित

को गिरफ्तार कर जेल भेजा

संसू, सासनी : कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना एवं उपनिरीक्षक शमीम अहमद ने दबिश देकर नगला सेवा के पास से दुष्कर्म के आरोपित विकास को गिरफ्तार किया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपित को न्यायालय पेश करने के बाद उसे जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी