पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटकांड में 25 हजार का इनामी दबोचा

28 जून को पेट्रोल पंप के मैनेजर से हुई लूट में प्रकाश में आया था नाम पकड़े गए आरोपित से 60 हजार रुपये तथा तमंचा-कारतूस बरामद।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 12:45 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 12:45 AM (IST)
पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटकांड में  25 हजार का इनामी दबोचा
पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटकांड में 25 हजार का इनामी दबोचा

संसू, हाथरस : सादाबाद के गांव कजरौठी के पास पेट्रोल पंप के मैनेजर से 28 जून को तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये लूटने के मामले में एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 60 हजार रुपये, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

28 जून को गांव कजरौठी के पेट्रोल पंप के मैनेजर देवीचरण निवासी ऊंचागांव से बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की थी। इस मामले में पुलिस व एसओजी की टीम ने 16 जुलाई को मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से लूट में प्रयुक्त अपाचे तथा बुलेट बाइक, 2.05 लाख रुपये के अलावा असलहा बरामद किए थे।

लुटेरों से की गई पूछताछ में मथुरा जनपद के थाना सुरीर के गांव औहाबा निवासी मनोज उर्फ बुद्धा का नाम प्रकाश में आया था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया ने टीम के साथ चेकिग के दौरान आरोपित को गिरफ्तार किया। महिला को घायल किया

संसू, सिकंदराराऊ : रेलवे स्टेशन के सामने एटा रोड स्थित एक प्लाट पर मकान का निर्माण करा रही एक महिला को नामजद ने फावड़ा मारकर घायल कर दिया। पीड़िता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुरदिलनगर के मोहल्ला ललिता गेट निवासी सुमन देवी ने रिपोर्ट में बताया है कि वह एटा रोड स्थित रेलवे स्टेशन के सामने अपने मकान का निर्माण करा रही हैं। रविवार को वह अपने भांजे के साथ पुरदिलनगर से सिकंदराराऊ अपने निर्माणाधीन मकान पर आई थीं। उसी दौरान पड़ोसी राकेश उर्फ रत्नाकर निवासी ब्रजधाम कालोनी उनके मकान की मिट्टी काट रहा था, जिससे बरसात का पानी उनकी नींव में भर रहा था। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उनके ऊपर फावड़े से प्रहार कर दिया, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई।

chat bot
आपका साथी