वादी बोला, सुमंत ने पिलाई चाय, इसके बाद खो बैठा होशोहवास

कुछ दिन पहले सुमंत किशोर के पक्ष में शपथपत्र दे गया था वादी कहा- पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पर कार्रवाई के लिए अडिग।

JagranSat, 29 May 2021 04:06 AM (IST)
वादी बोला, 'सुमंत ने पिलाई चाय, इसके बाद खो बैठा होशोहवास'

संसू, हाथरस : हसायन ब्लॉक प्रमुख चुनाव से पहले हसायन में राजनीति चरम पर पहुंच गई है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुमंत किशोर पर बंधक बनाने का मुकदमा दर्ज कराने वाले वादी दिनेश कुमार ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर फिर से गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा है कि सुमंत ने एक होटल पर उसे चाय पिलाई थी, उसके बाद वह होश खो बैठा। दरअसल दो दिन पहले ही वादी सुमंत के समर्थन में शपथपत्र देने सिकंदराराऊ पहुंचा था।

दरअसल हसायन ब्लॉक प्रमुखी को लेकर दावेदार ताकत झोंक रहे हैं। सुमंत किशोर भी फिर से ब्लॉक प्रमुखी की तैयारी में है। 15 अप्रैल को चुनाव के तुरंत बाद ही नगरिया पट्टी देवरी निवासी दिनेश कुमार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें कहा था कि उसके भाई मुकेश की पत्नी बीडीसी चुनाव जीती है। मुकेश को सुमंत किशोर के साथी बातचीत के बहाने ले गए और बंधक बना लिया था। वादी के कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज किए गए थे। हालांकि सुमंत ने षड्यंत्र के तहत मुकदमा दर्ज कराने का आरोप पुलिस पर लगाया था।

दो दिन पहले वादी की ओर से सीओ सिकंदराराऊ के यहां शपथ पत्र दिया गया, जिसमें पुलिस के दबाव में आकर मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया गया था। शुक्रवार को वादी ने मीडिया के सामने सुमंत पर गंभीर आरोप लगाए। दिनेश ने कहा कि 25 मई को वह संत नगर दिल्ली से वापस आ रहा था, तो अलीगढ़ बस स्टॉप पर उसे सुमंत किशोर मिले। उन्होंने गाड़ी में बैठा लिया और एक होटल पर चाय पिलाई। इसके बाद वह होशोहवास खो बैठा। मानसिक संतुलन बिगड़ गया। अगले दिन शपथपत्र पर उससे हस्ताक्षर करा लिए गए जबकि वह होश में नहीं था। दिनेश का कहना है कि वह पूर्व में दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार सुमंत पर कार्रवाई के लिए अडिग है। इस दौरान भाजपा नेता दिनेश कुमार जादौन, तेजवीर सिंह सिसोदिया भी उपस्थित थे। उधर सुमंत किशोर का कहना है कि वादी ने खुद उनके पास आकर कहा था कि उसने पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान और तेजवीर सिंह सिसोदिया के दबाव में मुकदमा दर्ज कराया था। वादी सीओ और एसपी के यहां भी शपथ पत्र लेकर गया, लेकिन शपथ पत्र नहीं लिया गया। कुछ लोग मुझे चुनाव लड़ने से रोकना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने दूंगा। पूरी मजबूती से चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.