दरबार लगाकर सांसद ने सुनीं लोगों की समस्याएं

सिकंदराराऊ में सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने शुक्रवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाकर क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनी और मौजूद अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर भी वार्ता की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:38 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 04:38 AM (IST)
दरबार लगाकर सांसद ने सुनीं लोगों की समस्याएं
दरबार लगाकर सांसद ने सुनीं लोगों की समस्याएं

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने शुक्रवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाकर क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनी और मौजूद अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर भी वार्ता की। बिजली व पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को फोन पर काल कर निर्देशित किया। इस दौरान लोगों ने बिजली कटौती तथा एसडीओ की कार्यप्रणाली की शिकायत के साथ बस स्टैंड, जलभराव जीटी रोड की दुर्दशा आदि की समस्याएं प्रमुखता से उठाई।

पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी ने रोडवेज बस स्टैंड की समस्या उठाते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा बस स्टैंड की जमीन के मामले में अड़ंगेबाजी की जा रही है। सांसद ने कहा कि बस स्टैंड के लिए जमीन सुनिश्चित कराने के लिए वह स्वयं संबंधित अधिकारियों से मिलकर बस स्टैंड निर्माण का रास्ता साफ कराएंगे। महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष शशिबाला वाष्र्णेय ने मोहल्ला रोशनगंज, बारहसैनी एवं अनल कालोनी में बारिश के दौरान होने वाले जलभराव की समस्या को उठाते हुए निस्तारण की मांग की। सांसद ने मौजूद उप जिलाधिकारी राजेश कुमार को निर्देश दिया। वहीं लोगों ने विद्युत एसडीओ द्वारा कनेक्शन काटे जाने तथा समस्याओं का समाधान न किए जाने की शिकायत की। रतनपुर बाइपास से लेकर मंडी समिति जीटी रोड में हो रहे गड्ढे से होने वाली परेशानी के मद्देनजर इसे एनएचएआइ से पीडब्ल्यूडी को हस्तांतरित करके निर्माण कराने की मांग की गई। गांव चिरायल के प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्रीवाल निर्माण और मोहल्ला नौरंगाबाद में नाले के ऊपर से अतिक्रमण हटाने की मांग लोगों ने सांसद के समक्ष रखी। इसके अलावा पुलिस तथा अन्य विभागों से संबंधित शिकायतें भी लोगों ने की। सांसद ने कहा कि लोगों के प्रार्थना पत्र पर तत्काल संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करें। अन्यथा अफसरों के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार, विद्युत जेई पंकज कुमार चौबे, प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, पूर्व विधायक सुरेश प्रकाश गांधी, सुरेंद्र सिंह पुंढीर, सुनील गुप्ता, तेजवीर सिंह सिसोदिया, जितेंद्र वाष्र्णेय पिटू नेताजी, नीरज वैश्य, हसायन ब्लाक प्रमुख डीपी सिंह, देवदत्त वर्मा, मीरा माहेश्वरी, राधा गुप्ता, सुरेश चंद्र आर्य ,सचिन दीक्षित ,कृष्णा यादव, राजेंद्र सूफी, शेखर पुंढीर ,राम प्रताप सिंह चौहान, उमैर बेग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी