समस्याएं सुनने आए राज्य मंत्री को जलभराव से गुजरना पड़ा

नगला तुंदला कछपुरा व सासनी की बस्तियों में घूमे राज्यमंत्री जीएस धर्मेश सिकंदराराऊ के बाद हाथरस विस क्षेत्र के गांवों में चल रहा अभियान।

JagranMon, 29 Nov 2021 12:54 AM (IST)
समस्याएं सुनने आए राज्य मंत्री को जलभराव से गुजरना पड़ा

जासं, हाथरस : भाजपा के सामाजिक संपर्क अभियान के तहत अनुसूचित जाति की बस्तियों की तस्वीर अच्छी नहीं मिल रही है। रविवार को प्रदेश के खाद्य प्रसंस्करण व नियोजन कार्यान्वयन राज्यमंत्री डा.जीएस धर्मेश अनुसूचित जाति की बस्तियों में पहुंचे तो वहां लोगों ने सड़क व जलभराव जैसी समस्याओं का दुखड़ा रोया। यहां तक राज्यमंत्री के काफिले को भी जलभराव से होकर गुजरना पड़ा। इस बीच राज्यमंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनकर समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। सोमवार को राज्यमंत्री सादाबाद क्षेत्र में अनुसूचित जाति की बस्तियों में जनसंपर्क करेंगे।

रविवार को राज्यमंत्री शहर में नगला तुंदला पहुंचे। अनुसूचित जाति की बस्ती का भ्रमण करते हुए डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां पर स्थानीय लोगों से जनसंपर्क किया। राज्यमंत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर जनहित में खुलवाए गए जन-धन खाते, शौचालय निर्माण, उज्ज्वला योजना में गैस कनेक्शन, राशन वितरण व अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी दी। यहां राज्यमंत्री ने बिजली व अन्य सुविधाएं मिलने को लेकर लोगों के हाथ उठवाकर पुष्टि कराई। इस दौरान उनका साफा पहनाकर स्वागत भी किया गया।

इसके बाद राज्यमंत्री मुरसान रोड स्थित कछपुरा, सासनी के गांव लहौर्रा, जहांगीरपुर, ततारपुर, छौंक में अनुसूचित जाति की बस्तियों में जनसंपर्क किया। सासनी में सामाजिक जनसंपर्क अभियान के प्रभारी प्रेम सिंह कुशवाहा के कैंप कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कोतवाली चौराहे पर बिजेंद्र सिंह सागर के यहां भोजन किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामवीर भैया व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.