शादी में गया था परिवार, लाखों के जेवर और नकदी ले गए चोर

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के विष्णुपुरी में चोरों ने लगाई चपत शातिर बेखौफ मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और किवाड़ का कुंदा काटा फ्रिज पर रखी चाबियों के जरिए अन्य कमरों का ताला खोल सामान समेटा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 12:49 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:02 AM (IST)
शादी में गया था परिवार, लाखों  के जेवर और नकदी ले गए चोर
शादी में गया था परिवार, लाखों के जेवर और नकदी ले गए चोर

संवाद सहयोगी, हाथरस : रविवार रात कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला विष्णुपुरी में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। घर से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी पार कर दी। पूरा परिवार भतीजी की शादी समारोह में व्यस्त था और चोर चोरी में मस्त थे। पुलिस ने छानबीन की मगर चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका।

कर्मयोगी कन्हैयालाल निवासी विष्णुपुरी की भतीजी प्रीति की रविवार रात मेंडू रोड स्थित गोपालधाम गेस्ट हाउस में शादी थी। पूरा परिवार शादी समारोह में था। रात में चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। किवाड़ का कुंदा काटा और फ्रिज पर रखी चाबियों के जरिए अन्य कमरों का ताला खोल लिया। चोर घर से सोने का पेंडल, सोने की आठ अंगूठी, चांदी की दो करधनी के अलावा कन्हैयालाल की भांजी मौना के बैग से जेवरात व तीन हजार रुपये ले गए। अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये और कन्हैयालाल के पुत्र रवि, बंटी की अलमारी से जेवरात व नकदी समेट ले गए। पीड़ित का कहना है कि चोर करीब तीन लाख रुपये के जेवरात और डेढ़ लाख से ऊपर नकदी ले गए। सुबह जब परिवार शादी समारोह से लौटा तो घर का हाल देख होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी। फिर कोतवाली में जाकर तहरीर दी।

सिकंदराराऊ में चोरों ने दो

दुकानों कोबनाया निशाना ब्लर्ब-

रविवार रात्रि छत काटकर हजारों का सामान पार, गुस्साए व्यापारी नेताओं ने कोतवाल से मिलकर दी चेतावनी

संसू, सिकंदराराऊ : पुलिस चोरी पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। लगातार चोरी की वारदातों ने व्यापारियों की नींद उड़ा दी है। रविवार रात बीच बाजार में दो दुकानों की छत काटकर हजारों रुपये और सामान पार कर दिया गया।

मनीष वाष्र्णेय की नयागंज बाजार में किराने की दुकान मनीष एण्ड कंपनी के नाम से है। रविवार रात दुकान की छत काटकर चोरी की गई। चोर यहा से गल्ले में रखे 15000 रुपये तथा हजारों रुपये का सामान पार कर दिया।

इसके अलावा रामलीला मैदान स्थित सुनील कुमार गुप्ता की दुकान की भी छत काटकर हजारों रुपये का सामान तथा गल्ले में रखे 10 हजार रुपये पार कर दिया। सुबह दोनों दुकानों में चोरी का पता चला। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस हर बार की तरह लकीर पीटने में लगी है।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के नगर अध्यक्ष विपिन वाष्र्णेय, दाऊदयाल वाष्र्णेय एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजीव महाजन, अखिल भारतीय युवा उद्योग व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष रितिक गुप्ता सोमवार को कोतवाल प्रवेश राणा से मिले और चोरी की बढ़ती घटनाओं पर आक्त्रोश जताया। चेतावनी दी कि जल्द ही पर्दाफाश न किया गया तो व्यापार मंडल आदोलन करने को बाध्य होगा। इससे पहले रोशनगंज बाजार में परचुन की दुकान में छत काट कर पांचवीं बार चोरी की गई थी। पिछले माह चोर जीटी रोड स्थित चार दुकानों को निशाना बना चुके हैं।

chat bot
आपका साथी