सख्ती का असर, चेहरे पर मास्क आए नजर

डीएम ने व्यापारियों और ग्राहकों को दी थी सख्त हिदायत मास्क पहनकर खरीदारी करने निकलें लोग प्रशासन बरत रहा सतर्कता।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:07 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:07 AM (IST)
सख्ती का असर, चेहरे पर मास्क आए नजर
सख्ती का असर, चेहरे पर मास्क आए नजर

जागरण संवाददाता, हाथरस : कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार और 35 घंटे की बंदी के बाद सोमवार की सुबह बाजार खुले तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। मगर प्रशासन की सख्त हिदायत के बाद दुकानदार और ग्राहकों के चेहरे पर मास्क में नजर आए। अलबत्ता बाजारों में भीड़ के चलते शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हो पा रहा है।

दूरी को नहीं बने गोले : एसडीएम सदर अंजली गंगवार ने नगर के दुकानदारों को हिदायत दी थी कि वह दुकानों के आगे गोला बनाएं और शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। ग्राहकों को मास्क होने पर ही सामान दें और खुद भी मास्क लगाएं। ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी, मगर सोमवार को बाजारों में किसी दुकान के आगे गोले नजर नहीं आए।

बाजारों में भीड़ डरा रही :

आखिर बाजारों में उमड़ रही भीड़ बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर फिक्रमंद क्यों नहीं है। क्या अभी और सख्ती की जरूरत है? सोमवार को बाजार में अच्छी खासी भीड़ थी। इसकी वजह सहालग का होना भी माना जा रहा है। शारीरिक दूरी के नियम का पालन न होने के कारण संक्रमण के फैलने का खतरा बना हुआ है। देहात में भी उमड़ रही भीड़

सिकंदराराऊ/सादाबाद : 35 घंटे के कोरोना क‌र्फ्यू के बाद सोमवार को देहात के बाजारों में भी खरीदारी करने को लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। सिकंदराराऊ, सादाबाद, सासनी, हसायन समेत अन्य जगहों पर भीड़ के चलते कोरोना का डर बना हुआ है। यहां लोग मास्क तो लगा रहे हैं, लेकिन ज्यादा भीड़ होने के कारण संक्रमण की गुंजाइश बनी हुई है। सिकंदराराऊ में सोमवार को 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से खौफ बढ़ गया है। कोराना क‌र्फ्यू हटते

ही बाजारों में भीड़

सासनी में कोरोना क‌र्फ्यू खत्म होने के बाद सोमवार को बाजार खुलने पर खरीदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। कस्बे के बाजारों में शारीरिक दूरी के निर्देशों का पालन नहीं हुआ। रविवार को पुलिस ने बिना मास्क लोगों और दुकानदारों को कार्रवाई की चेतावनी दी थी, फिर भी लोग लापरवाह नजर आए।

chat bot
आपका साथी