दावत में पत्तल उठाने गए युवक की सड़क किनारे मिली लाश

बिजलीघर के पास एक समारोह में युवक को बुलाकर ले गए थे स्वजन ने लगाए आरोप कोतवाली सासनी में दी तहरीर जांच शुरू।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 11:56 PM (IST)
दावत में पत्तल उठाने गए युवक की सड़क किनारे मिली लाश
दावत में पत्तल उठाने गए युवक की सड़क किनारे मिली लाश

संवाद सूत्र, हाथरस : कोतवाली सासनी क्षेत्र के किशनपुरी के युवक को शनिवार की रात दावत की पत्तल उठाने के लिए दो लोग बुलाकर ले गए थे। रविवार की सुबह युवक की लाश सड़क किनारे पड़ी मिली। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

सासनी बिजलीघर के सामने शिव दयाल के घर शनिवार को एक कार्यक्रम था। मोहल्ला किशनपुरी के अनुसूचित जाति के युवक दावत की पत्तल उठाने के लिए उसे घर से बुलाकर ले गए थे। रात में युवक घर नहीं लौटा। रविवार को तड़के लोग सड़क पर टहल रहे थे। तभी लोगों की नजर सड़क किनारे पड़े शव पर गई। जिसकी शिनाख्त किशनपुरी निवासी बंधन के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना पर स्वजन व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन इस बात से परेशान हैं कि आखिरकार अचानक मौत कैसे हो गई। मौत का कारण जानने के लिए मृतक के बड़े भाई बंटी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गौरव शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शादी के 15 दिन पहले करंट से युवक की मौत

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव बाजीदपुर का युवक दिल्ली में मार्बल घिसाई का काम करता था। शनिवार की शाम को काम करते वक्त मशीन से उसे करंट लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई। रविवार को शव गांव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। 18 जुलाई को युवक की शादी होनी थी, जिसकी तैयारी चल रही थी। गांव बाजीदपुर निवासी 21 वर्षीय मनोज कुमार का शव रविवार को गांव में पहुंचा। गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार किया गया। जिस घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, अब मातम पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी