चोरी गई मोटरसाइकिल का कट गया चालान

धातुरा खुर्द के युवक की 25 जनवरी को हुई थी बाइक चोरी अंधेर -बुधवार को चालान कटने का मैसेज देख दंग रह गया युवक -गभाना टोल पर कटा था चालान कोतवाली पुलिस से शिकयत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 01:24 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:04 AM (IST)
चोरी गई मोटरसाइकिल  का कट गया चालान
चोरी गई मोटरसाइकिल का कट गया चालान

संस, हाथरस : गांव घातुरा खुर्द के एक युवक की छह माह पहले मोटर साइकिल मय कागज के डाकघर के सामने से चोरी हो गई थी। इसकी रिपोर्ट युवक ने कोतवाली सदर में दर्ज कराई थी। बुधवार को युवक के मोबाइल फोन पर बाइक का चालान कटने का संदेश आया तो वह दंग रह गया। युवक कटे ई-चालान की जानकारी लेकर कोतवाली सदर पहुंचा, जहां शिकायत की। पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

धातुरा खुर्द निवासी सोनू कुमार पुत्र किशनलाल की पैशन प्रो मोटर साइकिल 25 जनवरी को डाकघर के सामने से चोरी हुई थी। तभी उसकी रिपोर्ट कोतवाली सदर में दर्ज कराई थी। बाइक की आरसी और गाड़ी के बीमा के कागज भी तब गाड़ी में ही रखे हुए थे। बुधवार दोपहर को युवक के मोबाइल नंबर पर चालान कटने का मैसेज पहुंचा तो वह परेशान हो गया। मोबाइल पर आई तस्वीर में एक युवक एक महिला के साथ बैठा हुआ है। लाइसेंस न होने पर चालान काटा गया था। चालान एनएच-91 पर, टोल प्लाजा के निकट काटा गया है। एक हजार रुपये जुर्माना देने का मैसेज युवक के पास पहुंचा था। गुरुवार दोपहर को युवक अपने परिजनों के साथ कोतवाली सदर पहुंचा और कटे हुए चालान की जानकारी पुलिस को दी। युवक का कहना है कि उसकी चोरी गई गाड़ी अभी भी चल रही है। पुलिस अब टोल प्लाजा के निकट आने वाली कोतवाली से संपर्क कर रही है।

chat bot
आपका साथी