दर्शनार्थियों की कार को डीसीएम ने मारी टक्कर, आठ लोग घायल

अलीगढ़ रोड पर रुहेरी के निकट रविवार तड़के हुआ हादसा मां-बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से अलीगढ़ किया रेफर।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:38 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:38 AM (IST)
दर्शनार्थियों की कार को डीसीएम ने मारी टक्कर, आठ लोग घायल
दर्शनार्थियों की कार को डीसीएम ने मारी टक्कर, आठ लोग घायल

संवाद सहयोगी, हाथरस : अलीगढ़ रोड पर रुहेरी के पास रविवार तड़के दर्शनार्थियों से भरी ईको कार व डीसीएम में टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रैक्टर से जा भिड़ी। हादसे में आठ लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल से गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को अलीगढ़ के मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दो क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया।

आगरा की सेवला चौकी क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश अपने परिवार को लेकर गंगा स्नान के लिए ईको कार से जा रहे थे। रविवार देर रात करीब तीन बजे हाथरस-अलीगढ़ बाइपास मार्ग स्थित गांव रुहेरी के निकट पीछे से आ रही डीसीएम ने ईको कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही इको कार सामने खड़े खराब ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में 60 वर्षीय माया देवी, 38 वर्षीय रिकू, 8 वर्षीय राधिका, 9 वर्षीय सोनाक्षी, 3 वर्षीय सानिया, 60 वर्षीय रागिनी के अलावा ट्रैक्टर ट्राली को ठीक कर रहे 45 वर्षीय टनटन निवासी नगला भुस, 40 वर्षीय चंद्र प्रकाश निवासी कुंवरपुर थाना चंदपा भी घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। वहां से चिकित्सकों ने उमेश व उनकी मां रागिनी को अलीगढ़ रेफर कर दिया। खंदौली क्षेत्र में ट्रक और रोडवेज बस भिड़े, 12 घायल

संसू, खंदौली: आगरा-हाथरस मार्ग स्थित पड़ाव चौराहा के पास रविवार सुबह ट्रक और रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक और बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। घटना के बाद एक घंटे जाम लगा रहा।

हाथरस डिपो की बस रविवार सुबह हाथरस से सवारियां लेकर आगरा आ रही थी। अचानक सामने से ट्रक आ गया। तेज भिड़ंत से बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। बस में सवार धर्मेद्र शर्मा, राधेश्याम, तुलसी, नासिर निवासीगण हाथरस, मुहम्मद अनवर, रायसिदा, अल्लानूर, बस चालक सतेंद्र, ट्रक चालक हरिमोहन समेत 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। क्रेन की मदद से रोडवेज बस और ट्रक को हटवाया तब यातायात सुचारू हुआ।

वहीं एक अन्य घटना फिरोजाबाद में हुई। यहां रोडवेज बस में एक टेंपो ने टक्कर मार दी। दोनों घटनाओं की जानकारी होने से रोडवेज अधिकारियों ने इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी