दुकान में रखे गल्ले को लेकर फरार हुआ बाइक सवार

सादाबाद में सोमवार की दोपहर चौक बाजार स्थित एक कोल्डड्रिक्स की दुकान पर पानी का पाउच लेने आया बाइक सवार मौका पाकर दुकान पर रखे गल्ले को ही लेकर भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:33 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:33 AM (IST)
दुकान में रखे गल्ले को लेकर  फरार हुआ बाइक सवार
दुकान में रखे गल्ले को लेकर फरार हुआ बाइक सवार

संसू, हाथरस : सादाबाद में सोमवार की दोपहर चौक बाजार स्थित एक कोल्डड्रिक्स की दुकान पर पानी का पाउच लेने आया बाइक सवार मौका पाकर दुकान पर रखे गल्ले को ही लेकर भाग गया।

जवाहर बाजार के चौराहे पर गली पंडितान निवासी संजय कुमार वर्मा की कोल्डड्रिक, पान मसाले की दुकान है। सोमवार की दोपहर करीब एक बजे दुकान पर संजय वर्मा के पिताजी दाताराम वर्मा बैठे थे। तभी बाइक पर दो युवक आए। उनमें से एक ने पानी का पाउच मांगा। दाताराम वर्मा पानी का पाउच लेने दुकान के अंदर गए। इसी बीच बाइक सवार युवक दुकान पर रखे गल्ले को उठाकर बाइक पर बैठ भाग खड़ा हुआ। अचानक गल्ले को ले जाते देखकर दुकानदार ने शोर मचाया। कुछ लोगों ने बाइक सवारों का पीछा किया लेकिन बाइक सवार बदमाश निरंजन बाजार से होते हुए भाग गया। दिनदहाड़े हुई घटना से दुकानदारों में दहशत है। जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। गल्ला ले जाने वाले बाइक सवार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आ गए हैं। पुलिस उनको पहचानने में लगी हुई है। दुकानदार संजय वर्मा के अनुसार उनके गल्ले में 12 हजार रुपये तथा खेरीज थी। ससुराल में दो बहनों से

मारपीट की शिकायत

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पति एवं ससुरालीजनों पर मारपीट का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि शादी के बाद दो लड़कियां पैदा हुई हैं। लड़की पैदा होने के बाद से उसके पति एवं ससुराल वालों ने उत्पीड़न शुरू कर दिया। दरअसल दो बहनों की एक ही घर में दो भाइयों के साथ शादी हुई है। जब उसकी बहन उसके साथ मारपीट का विरोध करती है तो वे उसके साथ भी मारपीट करते हैं। पुलिस ने ससुराल के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। समझौते की कोशिश की जा रही थी। पंद्रह दिन बाद भी नहीं

पकड़े गए आरोपित

संस, हाथरस : कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के पूर्व प्रधान राम खिलाड़ी यादव की हत्या के मामले में 15 दिन बाद भी पुलिस नामजद हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। मृतक के परिजनों ने उच्च अधिकारियों से मिलकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। गांव कमालपुर निवासी पूर्व प्रधान रामखिलाड़ी यादव की 31 मई को सिकंदराराऊ से गांव जाते समय बरामई नहर पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व प्रधान के पुत्र विक्की यादव ने अशोक यादव निवासी गांव सराय, पीतांबर निवासी गांव कमालपुर, सुबोध उर्फ पिटू एवं प्रबोध उर्फ सिटू पुत्रगण सर्वेश यादव निवासी गांव नगला हरी सिकंदराराऊ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी ने कई टीमें गठित की थी। एसओजी को भी लगाया था।

chat bot
आपका साथी