एसपी ने सिकंदराराऊ में परखी सुरक्षा-व्यवस्था

त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को परख रहे पुलिस अधीक्षक व्यापारियों से बातचीत कर पूछी कुशलता अधीनस्थों को निर्देश।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:51 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:51 AM (IST)
एसपी ने सिकंदराराऊ में परखी सुरक्षा-व्यवस्था
एसपी ने सिकंदराराऊ में परखी सुरक्षा-व्यवस्था

संवाद सूत्र, सिकंदराराऊ : आगामी त्योहारों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक खुद सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। गुरुवार रात सिकंदराराऊ के बाजारों में पैदल गस्त करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही व्यापारियों से उनकी कुशलता की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने विजयदशमी, धनतेरस, दीपावली, गोवर्धन पूजा आदि त्योहारों के दौरान शांति, सुरक्षा व कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार पैदल गस्त कर रहे हैं। गुरुवार की रात को सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा के साथ बस अड्डा, मेन बाजार, सराफा बाजार, हुरमंतगंज पश्चिमी व पूर्वी, कनपुरिया तिराहा, राठी चौराहा आदि मुख्य बाजारों/स्थानों पर पैदल गश्त किया। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र के मुख्य बाजारों/स्थानों पर भ्रमण कर आमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाया। शांति व्यवस्था के लिए लगाई गई ड्यूटियों को चेक करते हुए ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। व्यापारियों को बताया कि इंटरनेट मीडिया पर अवांछनीय और उत्तेजक पोस्टों पर बिना पुष्टि के कतई विश्वास न करें। बिना सोचे समझे कोई ऐसी पोस्ट फारवर्ड या शेयर न करें। अफवाहों व झूठी खबरों पर ध्यान न देने तथा अफवाहों को फैलने से रोकने की अपील भी की। कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करते हुए शासन के दिशा निर्देशों का पालन कराने को कहा। उपनिरीक्षक का सम्मान

संस, हाथरस : हाथरस जंक्शन थाने में तैनात उपनिरीक्षक अमित कुमार पर चौकी मेंडू की जिम्मेदारी है। पिछले दिनों उन्हें राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से गांधी जयंती के मौके पर सम्मानित किया गया था। क्षेत्र का गौरव बढ़ाने पर शुक्रवार को मेंडू नगर के लोगों ने उप निरीक्षक अमित कुमार को स्मृति चिह्न, पटका पहनाकर सम्मानित किया। सम्मानित करने वालों में सेवा निवृत्त शिक्षक लक्ष्मी नारायण पाठक, वीसी झरिया, सोनू पाठक, गणेश पाठक, प्रशांत पाठक, दीपक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी