चोरी के 10 ट्रैक्टर बरामद, प्रधान सहित चार गिरफ्तार

शिकंजे में शातिर -मथुरा के गिरोह ने सिकंदराराऊ क्षेत्र में बेचे चोरी के ट्रैक्टर, सात फरार -मथुरा में पूर्व में बरामद 150 ट्रैक्टर वाले गिरोह से जुड़े हैं तार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 06:02 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 06:02 AM (IST)
चोरी के 10 ट्रैक्टर बरामद,  प्रधान सहित चार गिरफ्तार
चोरी के 10 ट्रैक्टर बरामद, प्रधान सहित चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हाथरस : मथुरा से खरीदे गए चोरी के 10 ट्रैक्टर सिकंदराराऊ पुलिस व एसओजी ने बरामद किए हैं। मामले में सिकंदराराऊ के गांव पचौं के ग्राम प्रधान देवेंद्र उर्फ मल सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ट्रैक्टर कृषि प्रयोग में लाए जा रहे थे। गिरोह का सरगना गया प्रसाद है, जो छाता (मथुरा) का रहने वाला है। इसके साथ कुल सात लोग फरार हैं।

एसपी जयप्रकाश ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि मथुरा में राजस्थान व हरियाणा पुलिस की मदद से चोरी के लगभग 150 ट्रैक्टर बरामद किए गए थे। उस गिरोह ने हाथरस जिले में भी बड़े पैमाने पर चोरी के ट्रैक्टर बेचे हैं। इसकी जानकारी पर एसएचओ सिकंदराराऊ मनोज कुमार शर्मा व एसओजी प्रभारी महेशचंद्र की टीम ने सिकंदराराऊ के गांव पचौं व टीकरी कलां से चोरी के 10 ट्रैक्टर बरामद किए। पुलिस ने कासगंज रोड पर चे¨कग के दौरान गांव पचौं के प्रधान देवेंद्र को चोरी के ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर अन्य ट्रैक्टर बरामद किए। ट्रैक्टर खरीदने वाले लालाराम निवासी पचौं, अवनीश व हरिओम निवासी टीकरी कलां को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि गया प्रसाद निवासी नगरिया, छाता (मथुरा) ने फर्जी कागज तैयार कर डेढ़ से दो लाख रुपये प्रति ट्रैक्टर बेचा है। मथुरा पुलिस की कार्रवाई के बाद से वह फरार है। फोरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ट्रैक्टर के असली चेसिस व इंजन नंबर पता कर इनके मालिक तक पहुंचेगी।

chat bot
आपका साथी