गाली-गलौज के विरोध पर संघर्ष में दस लोग घायल

संवाद सूत्र हाथरस सिकंदराराऊ के गाव सुल्तानपुर में गुरुवार शाम गाली देने के विरोध को लेकर पैदा हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर डंडे चले। 10 लोग घायल हो गए। एक पक्ष ने पांच और दूसरे पक्ष ने 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:18 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:18 AM (IST)
गाली-गलौज के विरोध पर  संघर्ष में दस लोग घायल
गाली-गलौज के विरोध पर संघर्ष में दस लोग घायल

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ के गाव सुल्तानपुर में गुरुवार शाम गाली देने के विरोध को लेकर पैदा हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर डंडे चले। 10 लोग घायल हो गए। एक पक्ष ने पांच और दूसरे पक्ष ने 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रेनू पत्नी मनोज कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 17 सितंबर को रात करीब आठ बजे वे अपने घेर पर जा रही थीं, तभी रास्ते में सूरजपाल ने गालिया देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर सूरजपाल व उनकी पत्नी सुमन देवी ने लाठी से मारपीट शुरू कर दी। फिर रमेश, मंटू, शिशुपाल को तमंचा, फरसा आदि से लैस होकर आने को आवाज दी। सभी लोगों ने मिलकर मारा-पीटा। उनकी चीख-पुकार सुनकर मानपाल व मुनेश, शैलेश, दिनेश, रामा देवी, बबली, सुधा बचाने आए तो इन सभी को घायल कर दिया। मानपाल व दिनेश ने धारदार हथियार से चोटें पहुंचाई। बबली के कान का कुंडल भी आरोपित झपट ले गए।

वहीं सूरज पाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 17 सितंबर की शाम को वह अपने घर पर थे, तभी उन्हें व उनके भाई रमेशचंद्र एवं टिंकू पुत्र हाकिम सिंह को जान से मारने की नियत से गाव के ही शैलेश, गुलशन उर्फ भूरा, वीरेश, बबली, मानपाल, गुलाब उर्फ प्रमोद कुमार, मनोज, मुनेश, नरेश व पुरुषोत्तम, दिनेश, विनीता, रानी, अंजू, प्रियंका, गुड्डी देवी, रेनू, सुधा, विनोद, स्नेहलता आदि ने लाठी, ईंट, पत्थर, चाकू से हमला कर मारपीट की। सूरजपाल, टिंकू व रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर घायलों का मेडिकल कराया।

घर में घुसकर छेड़खानी, शिकायत पर मारपीट

संसू, सिकंदराराऊ : मोहल्ले के ही रामवीर व ओमवीर पुत्रगण मिट्ठूलाल यादव गुरुवार रात 11:30 उनके घर में घुसकर उनकी पत्‍‌नी को बुरी नीयत से दबोच लिया और छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। शुक्त्रवार को सुबह महिला शिकायत करने उनके घर गई तो ओमवीर, रामवीर, उदयवीर पुत्रगण मिट्ठूलाल एवं टीपू पुत्र ओमवीर यादव ने गाली-गलौज करते हुए बुरी तरह पीटा।

chat bot
आपका साथी