बीएसए को गिनाई शिक्षक पदाधिकारियों ने समस्याएं

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को बीएसए शाहीन से मुलाकात कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 12:52 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 12:52 AM (IST)
बीएसए को गिनाई शिक्षक पदाधिकारियों ने समस्याएं
बीएसए को गिनाई शिक्षक पदाधिकारियों ने समस्याएं

संस, हाथरस : उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को बीएसए शाहीन से मुलाकात कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया। जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह की अध्यक्षता में संगठन के पदाधिकारियों ने बीएसए से मुलाकात की। बीएसए को दिए ज्ञापन में शिक्षक पदाधिकारियों ने कहा है कि डीवीडी का कार्य प्रधानाध्यापकों से हटाकर बीआरसी पर तैनात कंप्यूटर ऑपरेटरों से कराया जाए। गर्मी को देखते हुए समय में बदलाव किया जाए। मोहल्ला क्लास में महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। मोहल्ला क्लास के स्थान पर स्कूल में ही कोरोना नियमों का पालन करते हुए स्कूल संचालन की अनुमति दी जाए। अंतर्जनपदीय से आए शिक्षकों के एरियर का भुगतान कराया जाए। निलंबित हुए अध्यापकों को यथाशीघ्र बहाल किया जाए। बीएसए से मुलाकात के दौरान जिला महामंत्री अनिल कुमार, प्रीतम चौहान, तेजवीर सिंह और पूर्व मांडलिक मंत्री रमेश चौधरी मौजूद रहे। गर्मी के कारण स्कूलों के समय परिवर्तन की मांग

संसू, सासनी : उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय एवं जिला इकाई के आह्वान पर गुरुवार को संघ की बैठक संतोष शर्मा की अध्यक्षता में बिजलीघर सासनी के प्राथमिक विद्यालय में की गई। गर्मी को देखते हुए स्कूल समय में परिवर्तन की मांग उठाई गई।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली जैसी प्रमुख मांगों को लेकर संघर्ष को सफल बनाने के लिए ट्विटर एकांउट बनाया जाए ताकि संघर्ष के लिए वर्तमान परिप्रेक्ष्य में तकनीकी संसाधनों का उपयोग किया जा सके। वित्तीय एवं लेखाधिकारी कार्यालय से शिक्षकों के प्रारूप 16 अभी तक प्राप्त नहीं हुए हैं। शिक्षकों की लंबित मांगों को लेखाधिकारी कार्यालय भिजवाया जाए। सभी पदाधिकारियों ने भीषण गर्मी के प्रकोप को देखते हुए विद्यालयों का समय परिवर्तन करने की मांग की है। बैठक में यतेंद्र पाठक, कौशल किशोर यादव, सद्दीक खां, राजकुमारी उपाध्याय, गिरीश वाष्र्णेय, भूपेश सारस्वत, महताब सिंह, प्रशांत वत्स, ममता कुमार, अलका सिंह, गौरव, सपना, शैलेन्द्र सारस्वत, ललित कुमार ,जितेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

सादाबाद : प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक इकाई की बैठक प्राथमिक शिक्षक संघ कैंप कार्यालय पर हुई, जिसमें शिक्षकों की समस्याओं पर चर्चा हुई। 21 सूत्रीय मांग पत्र पढ़कर सुनाया गया। विचार लिए गए। यहां भी भीषण गर्मी में विद्यालय समय प्रात: 7 से 12 तक करने की मांग की गई। नितिन गोयल, नंदनंदन, नेत्रपाल, नरेंद्र सिंह सिकरवार, अली मुर्तजा, श्याम सिंह, हेमंत ने विचार व्यक्त किए। ब्लॉक अध्यक्ष गोविद रावत की अध्यक्षता व चौधरी संतोष कुमार ब्लॉक मंत्री के संचालन में हुई बैठक में देवेंद्र सिंह, अनिल शर्मा, ध्यानेंद्र कुमार, जयप्रकाश पचौरी, ममता शर्मा, चांदल गर्ग, मंजू गौतम, अनुज गौतम, हेमंत बंसल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी