पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली

थाना सिकंदराराऊ पुलिस व एसओजी टीम ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है। गोली लगने से घायल बदमाश तौफीक निवासी ईखू थाना फरिहा (फीरोजाबाद) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यह बदमाश 16 माह से बुलंदशहर से वांछित चल रहा था। उसके पास तमंचा-कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 12:50 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 12:50 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली

संवाद सूत्र, हाथरस : थाना सिकंदराराऊ पुलिस व एसओजी टीम ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है। गोली लगने से घायल बदमाश तौफीक निवासी ईखू थाना फरिहा (फीरोजाबाद) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यह बदमाश 16 माह से बुलंदशहर से वांछित चल रहा था। उसके पास तमंचा-कारतूस बरामद किए हैं।

कोतवाली सिकंदराराऊ पुलिस व एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पोरा नहर के पास एक शातिर बदमाश किसी वारदात के लिए घूम रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिग के दौरान उसकी घेराबंदी की। इस दौरान बदमाश के फायरिग करने पर पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिग की। पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसकी पहचान तौफीक के रूप में हुई, जिसके ऊपर बुलंदशहर जिले से 25 हजार का इनाम घोषित है। पैर में गोली लगने पर उसे जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके से तमंचा और कारतूस के अलावा कोतवाली नगर (एटा) से चोरी की गई मैक्स पिकअप भी बरामद की।

शातिर अपराधी है तौफीक

घायल तौफीक शातिर अपराधी है। उसके विरुद्ध जनपद आगरा, एटा, फीरोजाबाद व बुलंदशहर में चोरी, लूट, भैंस चोरी, हत्या, गैंगस्टर आदि संगीन धाराओं में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे पंजीकृत हैं। बुलंदशहर की कोतवाली देहात में गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में 16 माह से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी बुलंदशहर ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

दुष्कर्म के आरोपित को

गिरफ्तार कर जेल भेजा

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा ने बताया कि दुष्कर्म के आरोप में दो साल से वांछित चल रहे उस्मान पुत्र चांद अली निवासी गांव दुलारा थाना महोबा कंठ जिला महोबा को गिरफ्तार किया है। 13 फरवरी 2019 को क्षेत्र के गांव बाजिदपुर स्थित ईंट भट्ठे से 15 वर्षीय किशोरी को बहला कर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के विरुद्ध कोतवाली में चचेरे भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी