इलाज के नाम पर छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज

वायरल वीडियो पर हिदूवादियों ने दर्ज कराई रिपोर्ट -एसएचओ ने कहा संबंधित महिला के बयान लेने की कोशिश करेंगे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:45 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 01:45 AM (IST)
इलाज के नाम पर छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज
इलाज के नाम पर छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज

संसू, हाथरस : सादाबाद में 10 दिन पूर्व झाड़-फूंक के नाम पर एक गैर समुदाय के युवक की ओर से दूसरे समाज की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की वीडियो वायरल होने पर बुधवार को हिदूवादी संगठनों से जुड़े कुछ लोगों ने रिपोर्ट करा दी है। आरोपित के खिलाफइलाज के नाम पर अश्लील हरकत किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हाथरस के आशीर्वाद वाटिका निवासी दीपक शर्मा, ब्रजमोहन शर्मा, योगेश कुमार, नवनीत कुमार, अमित वर्मा, नवनीत सारस्वत, केपी चौधरी कोतवाली पहुंचे। सभी ने इस मामले की हकीकत प्रभारी निरीक्षक के सामने रखी और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। दीपक शर्मा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि मुरसान रोड पर सरकारी अस्पताल के सामने एक गेस्ट हाउस में एक गैर समुदाय का एक व्यक्ति झाड़-फूंक करता है। वह इसी बहाने दूसरे समाज की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता है। बहला-फुसलाकर मानसिक व शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया गया है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें उक्त व्यक्ति महिलाओं के साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी करते दिखाई दे रहा है।

एसएचओ जगदीश चंद्र का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जाएगी। संबंधित महिला से भी बयान लेने के प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी