एआरएम से अभद्रता पर चेयरमैन के खिलाफ कोतवाली सदर में तहरीर

रूट आफ किए गए संविदा कर्मियों की सिफारिश में बस स्टैंड गए थे बात नहीं मानने पर धमकी देते हुए अभद्रता की और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया चेयरमैन ने इन आरोपों को नकारा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:18 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:18 AM (IST)
एआरएम से अभद्रता पर चेयरमैन के खिलाफ कोतवाली सदर में तहरीर
एआरएम से अभद्रता पर चेयरमैन के खिलाफ कोतवाली सदर में तहरीर

संवाद सहयोगी, हाथरस : रोडवेज की एआरएम शशिरानी ने नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा के खिलाफ कोतवाली सदर में तहरीर देकर अभद्रता करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जनप्रतिनिधि 18-20 लोगों के साथ बस स्टैंड स्थित उनके कार्यालय पहुंचे थे। दो संविदा कर्मियों के लिए की गई सिफारिश न मानने पर अभद्रता की।

तहरीर के मुताबिक शनिवार की दोपहर एआरएम शशिरानी अपने कार्यालय में बैठकर विभागीय कार्य निपटा रही थीं। तभी चेयरमैन आशीष शर्मा उनसे मिलने पहुंचे। एआरएम का आरोप है कि उन्होंने आते ही दो कर्मचारियों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने रूट आफ किए गए दोनों संविदा कर्मचारियों को तुरंत बहाल करने को कहा। ये दोनों कर्मी कानऊ-दिल्ली जाने वाली बस में परिचालक हैं। वे इस वर्ष जनवरी से अब तक बस में दो चार यात्रियों को बिठाकर खाली बस दौड़ा रहे थे। इसीलिए उन्हें रूट आफ कर दिया गया है। दोनों कर्मियों ने रोडवेज के टाइमकीपर के साथ भी धक्का-मुक्की की थी। इन्हीं दोनों कर्मियों के पक्ष में चेयरमैन कुछ लोगों के साथ सिफारिश करने पहुंचे थे। उन्होंने सिफारिश मानने से इन्कार किया तो उनके साथ अभद्रता की। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए धमकी भी दी। वर्जन-

हाथरस डिपो की एआरएम शशिरानी ने प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिया था, जिसकी एक प्रति कोतवाली सदर पुलिस को भी प्राप्त हो गई है। एआरएम ने प्रार्थना पत्र में सरकारी कार्य में बाधा डालने व अभद्रता किए जाने के आरोप चेयरमैन पर लगाए हैं। उसके आधार पर मामले की पड़ताल की जा रही है।

रुचि गुप्ता, सीओ सिटी। एआरएम द्वारा संविदाकर्मियों से भेदभाव करते हुए कार्रवाई किए जाने की लगातार शिकायत मिल रही थी। इसी संबंध में बात करने के लिए उनसे मिलने गए थे। उनसे शालीनता से केवल पांच मिनट बात की। इसका वीडियो मेरे पास है। अभद्रता व धमकाने की बात निराधार है। उनसे सभी कर्मियों के साथ समान व्यवहार करते हुए नियमानुसार कार्रवाई करने को कहा था।

-आशीष शर्मा, चेयरमैन नगर पालिका हाथरस

chat bot
आपका साथी