पुत्र की मौत पर जताया हत्या का शक, कब्र से निकालेंगे शव

21 सितंबर को दस वर्षीय बचे की हुई थी अईयापुर में मौत सीढ़ी से गिरने के कारण हुई थी बचे की मौत।

JagranWed, 29 Sep 2021 04:07 AM (IST)
पुत्र की मौत पर जताया हत्या का शक, कब्र से निकालेंगे शव

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर के गांव अइयापुर में 21 सितंबर को दस वर्षीय बच्चे की मौत सीढ़ी से गिरने से हुई थी। स्वजन ने तब बिना पोस्टमार्टम कराए शव दफना दिया था। अब स्वजन को शक है कि उनके बच्चे के साथ अनहोनी हुई है। इसलिए अब मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराना चाहते हैं। डीएम के आदेश पर गठित कमेटी के द्वारा बुधवार को शव कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

इंस्पेक्टर सदर अरविद राठी के मुताबिक 21 सितंबर को दस वर्षीय अंश पुत्र राम कुमार निवासी अइयापुर पड़ोस में ही परिवार के एक सदस्य के यहां सीढ़ी से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। निजी अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था। तब स्वजन ने हादसा मान शव दफना दिया था। अब पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम के यहां प्रार्थना पत्र दिया है। मंगलवार को डीएम ने कमेटी गठित कर दी। बुधवार को शव कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। ससुराल पक्ष पर कराई रिपोर्ट

संसू, सादाबाद : आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के महावीर नगर निवासी राकेश कुमार वशिष्ठ ने कोतवाली में पुत्री के ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मोहल्ला बरौलियान निवासी गोपाल रावत, राजकुमार रावत, बॉबी रावत, लक्ष्मण रावत, मनोज रावत, मीरा रावत, पिकी रावत, गुड़िया रावत, सीमा रावत, शांति देवी के खिलाफ रिपोर्ट में पुत्री का मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप है। बताया है कि 25 अगस्त को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उनकी पुत्री अपने बच्चों के साथ ससुराल सादाबाद चली गई। उसी दिन तीन बजे इन सभी लोगों ने एक राय होकर उसे जबरदस्ती जहरीला पदार्थ खिला दिया। एसएन हास्पिटल आगरा में यह लोग पुत्री के शव को छोड़कर भाग गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.