निलंबित शिक्षक व बीएसए के लिपिक में मारपीट, हंगामा

शुक्रवार की सुबह इगलास अड्डा के पास हुई वारदात शिक्षकों ने थाने पहुंचकर कराया सुलह-समझौता

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:03 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:10 AM (IST)
निलंबित शिक्षक व बीएसए के  लिपिक में मारपीट, हंगामा
निलंबित शिक्षक व बीएसए के लिपिक में मारपीट, हंगामा

संवाद सहयोगी, हाथरस : शुक्रवार की सुबह इगलास अड्डे के निकट बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात एक निलंबित शिक्षक व लिपिक में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। लिपिक ने मारपीट कर मोबाइल तोड़ दिए जाने की तहरीर निलंबित शिक्षक के खिलाफ कोतवाली हाथरस गेट में दे दी। बाद में समझौता हो गया।

मुरसान ब्लॉक के एक विद्यालय में तैनात शिक्षक पिछले कुछ समय से निलंबित चल रहे हैं। शिक्षक को लगता है कि निलंबन कराने में लिपिक का हाथ है। शुक्रवार की सुबह लिपिक दूध लेने के लिए इगलास अड्डे पर पहुंचा। जहां निलंबित शिक्षक पहले से ही मौजूद थे। निलंबित शिक्षक व लिपिक में विवाद हो गया। लिपिक के साथ मारपीट कर दी गई और उनका मोबाइल छीनकर शिक्षक ने जमीन पर मार दिया। लिपिक ने कोतवाली हाथरस गेट जाकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस शिक्षक को पकड़कर कोतवाली ले आई। इस बात की जानकारी जब निलंबित शिक्षक के साथियों को हुई तो वे कोतवाली पहुंच गए, जहां काफी देर तक आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे। करीब दो घंटे बाद शाम चार बजे शिक्षक व लिपिक में समझौता हो गया। इंस्पेक्टर चतर सिंह राजौरा का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। जेठ व भतीजों ने मारपीट कर महिला को किया घायल

संसू, सिकंदराराऊ : मोहल्ला मटकोटा निवासी रिहाना पत्‍‌नी हनीफ ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह बुधवार अपने घर के बाहर बैठी थी। उसी दौरान रंजिश के चलते जेठ शकील पुत्र रफीक अपने पुत्रों आसिफ, नाजिम, आदिल निवासीगण मोहल्ला मटकोटा के साथ आए और गाली गलौज करने लगे। विरोध किया तो डंडो एवं सरिया से उसके ऊपर हमला बोल दिया। महिला लहूलुहान हो गई। आरोपित धमकी देते हुए भाग गए।

एक युवक को पीटने पर दो

भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गाव जिरोली खुर्द निवासी अनोज पुत्र भोजराज सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह गुरुवार को घर के बाहर खड़ा था। उसी दौरान गाव के ही अनुज, अजय पुत्रगण बाँके बिहारी गाली गलौज करने लगे। विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी से प्रहार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

chat bot
आपका साथी