चोरों के शक में कैंटर के पीछे दौड़ी पुलिस की गाड़ी पलटी

सिकंदराराऊ में कासगंज रोड पर पीछा कर रही थी पुलिस नगला जलाल के पास पलटी पुलिस की गाड़ी कोई हताहत नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:44 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:44 AM (IST)
चोरों के शक में कैंटर के पीछे दौड़ी पुलिस की गाड़ी पलटी
चोरों के शक में कैंटर के पीछे दौड़ी पुलिस की गाड़ी पलटी

संवाद सूत्र, सिकंदराराऊ : कोतवाली पुलिस को रविवार की सुबह सूचना मिली कि एक कैंटर में शातिर चोर सिकंदराराऊ की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने अपनी गाड़ी संदिग्ध कैंटर के पीछे लगा दी। पुलिस की गाड़ी कासगंज रोड पर गांव नगला जलाल के पास गड्ढे में पलट गई। गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। कैंटर सवार संदिग्ध युवक कैंटर सड़क के किनारे छोड़कर भाग गए। पुलिस अब कैंटर पर अंकित नंबरों के आधार पर पड़ताल कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एटा की ओर से इस कैंटर में चोर सिकंदराराऊ की ओर आ रहे हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए सक्रिय हो गई। पुलिस ने जब कैंटर को रुकने का इशारा किया तो चालक पंत चौराहे से कासगंज की ओर भगा ले गया। पुलिस ने अपनी गाड़ी उसके पीछे लगा दी। गांव नगला जलाल के पास पुलिस की गाड़ी बरसात के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इसी बीच कैंटर सवार पुलिस के डर से नगला जलाल से थोड़ा आगे सड़क पर गाड़ी खड़ी करके भाग गए। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया है। कोतवाल प्रवेश राणा ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब इस कैंटर के बारे में सूचना मिली थी। हादसे में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है। संदिग्ध युवक मौके का फायदा उठाकर भाग गए। चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने पर पुलिसकर्मी सम्मानित

संवाद सहयोगी, हाथरस : हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मंदिरों से घंटे चोरी की वारदातों का पर्दाफाश करने पर रविवार को जंगलेश्वर बगीची मंदिर के पुजारी व अन्य मंदिर पुजारियों के साथ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों का सम्मान किया।

20 जुलाई को हाथरस जंक्शन के जंगलेश्वर बगीची मंदिर में हुई घंटे चोरी की घटना के संबंध में एसपी विनीत जायसवाल ने पुलिस टीमों को लगाकर वारदात का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए थे। जंक्शन पुलिस व एसओजी ने नौ दिन के अंदर ही गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी गए घंटों को बरामद कर लिया। एसपी विनीत जायसवाल के साथ पूरी पुलिस टीम को अंग वस्त्र व फूलमालाओं के साथ प्रतीक चिह्न भेंटकर सम्मानित किया गया। एसपी के साथ सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर हाथरस जंक्शन राजीव यादव, एसओजी प्रभारी प्रमोद शर्मा व उनकी टीम का सम्मान किया गया। इस दौरान हरिओम गुप्ता, अध्यक्ष व्यापार मंडल हाथरस जंक्शन, प्रमोद मदनावत, व्यापार मंडल महामंत्री, मनोज गुप्ता, रामकुमार वाष्र्णेय, मिक्की वाष्र्णेय, नत्थीलाल पाराशर, प्रमोद सेंगर, शंभूदयाल बाबा पुजारी जंगलेश्वर बगीची मंदिर, क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी