शिक्षक के खिलाफ छात्र की हत्या की रिपोर्ट दर्ज

मुरसान के करवन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर मिले पालीटेक्निक छात्र रिद्दम रावत की हत्या की रिपोर्ट संस्थान के संविदा शिक्षक के खिलाफ ही दर्ज हो गई है।

JagranPublish:Wed, 15 Sep 2021 01:31 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:31 AM (IST)
शिक्षक के खिलाफ छात्र  की हत्या की रिपोर्ट दर्ज
शिक्षक के खिलाफ छात्र की हत्या की रिपोर्ट दर्ज

संसू, हाथरस : मुरसान के करवन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर मिले पालीटेक्निक छात्र रिद्दम रावत की हत्या की रिपोर्ट संस्थान के संविदा शिक्षक के खिलाफ ही दर्ज हो गई है।

थाना मुरसान क्षेत्र की करवन नदी के निकट ट्रैक पर शनिवार को मिले शव की शिनाख्त एमजी पालीटेक्निक के छात्र रिद्दम रावत निवासी शिव बिहार कालोनी, सासनी गेट अलीगढ़ के रूप में हुई थी। छात्र शहर की सीमा उपाध्याय कालोनी में संविदा शिक्षक अविनाश के साथ रहता था। पिता प्रवीन रावत ने शव की शिनाख्त करते हुए बेटे की हत्या का आरोप साथ रहने वाले संविदा शिक्षक पर ही लगाया था। पिता ने बताया था कि कुछ दिन पहले बेटे ने शिक्षक के कुछ निजी फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किए थे। इसी को लेकर शिक्षक ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने हत्यारोपित शिक्षक अविनाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा का कहना है कि जल्द ही शिक्षक की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। पहला पति शराबी था,

दूसरा निकला गंजेड़ी

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के नगला अलगर्जी में एक महिला ने अपने पति को शराब का आदी होने पर दो साल पूर्व छोड़ दिया था। महिला ने एक युवक से दूसरी शादी कर ली थी। कुछ दिन बाद महिला को पता लगा कि उसका दूसरा पति गांजा व स्मैक पीने का आदी है। मंगलवार को इसी बात को लेकर दंपती में विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला की शिकायत पर उसके पति को पकड़कर थाने ले आई।