सासनी में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

अलीगढ़ जनपद की इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव बसई निवासी किशोर का शव सासनी कोतवाली क्षेत्र में स्थित खेत में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:08 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:08 AM (IST)
सासनी में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव
सासनी में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

संसू, हाथरस : अलीगढ़ जनपद की इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव बसई निवासी किशोर का शव सासनी कोतवाली क्षेत्र में स्थित खेत में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला। स्वजन ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। इस संबंध में फिलहाल कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

गांव बसई निवासी महेश कुमार खेतीबाड़ी करते हैं। उनका तीसरे नंबर का बेटा 17 वर्षीय गौरव शर्मा नरौरा में रहकर पढ़ाई करता है। पिछले दिनों वह घर आया हुआ था। स्वजन के मुताबिक गुरुवार की शाम को गांव के कुछ युवकों के साथ वह कहीं गया था। देर रात तक नहीं लौटा तो स्वजन को फिक्र हुई। काफी तलाशने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। शु्क्रवार की सुबह उसका शव जनपद की सीमा क्षेत्र के गांव बसगाई कोतवाली सासनी के एक शहतूत के पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसके गले में गमछे से फंदा लगा हुआ था। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं।

सासनी के एसएसआई कृतपाल सिंह का कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। स्वजन की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

युवती ने फासी लगाकर जान दी

संसू, सिकंदराराऊ: कोतवाली क्षेत्र के गाव नाई नगला ताहर गाव नाई नगला ताहर निवासी रामजीलाल की 19 वर्षीय पुत्री आरती ने शुक्रवार को घर में फंद से लटकर आत्महत्या कर ली। जानकारी होते ही स्वजन के पैरों तले से जमीन खिसक गई। कोतवाल प्रवेश रावण मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से उतरवाया। प्रवेश राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी। पता चला है कि किसी बात पर पिता के डांटने पर उसने आत्मघाती कदम उठाया।

chat bot
आपका साथी