कोरोना से आइपीएल स्थगित होने से क्रिकेट प्रेमी हुए मायूस

कोरोना क‌र्फ्यू में आइपीएल से हो रहा था लोगों का समय पास कई खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआइ ने लिया निर्णय।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:56 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:56 AM (IST)
कोरोना से आइपीएल स्थगित  होने से क्रिकेट प्रेमी हुए मायूस
कोरोना से आइपीएल स्थगित होने से क्रिकेट प्रेमी हुए मायूस

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोरोना संक्रमण से अब आइपीएल टूर्नामेंट खेल रहे खिलाड़ी भी अछूते नहीं रहे। कई खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद एक सप्ताह के लिए आइपीएल टूर्नामेंट को बीसीसीआइ ने स्थगित कर दिया है। कोरोना क‌र्फ्यू में आइपीएल टूर्नामेंट के जरिए लोगों का मनोरंजन हो रहा था। अब टूर्नामेंट के स्थगित हो जाने से क्रिकेट प्रेमियों को झटका तो लगा है, लेकिन खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को देखते हुए टूर्नामेंट को फिलहाल स्थगित करने को क्रिकेट प्रेमी सही कदम भी बता रहे हैं।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर मार्च में ही आ गई थी, लेकिन आइपीएल के बड़े आयोजन को लेकर आयोजकों ने कोविड नियमों के तहत उसे नौ अप्रैल से शुरू करा दिया। कोरोना संक्रमण की वजह से साप्ताहिक कोरोना क‌र्फ्यू में आइपीएल मैचों के जरिए क्रिकेट प्रेमी अपना समय बिता रहे थे। सोमवार को कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद बीसीसीआइ ने आयोजन को फिलहाल एक सप्ताह के लिए स्थगित करने का फैसला किया है। बोले कोच

फोटो-14

कोरोना काल में आइपीएल का आयोजन नहीं होना चाहिए था। संक्रमण के खत्म होने का इंतजार आयोजकों को करना चाहिए था। खिलाड़ियों का जीवन बहुत जरूरी है। जब जीवन होगा तो ऐसे आयोजन तो होते ही रहेंगे।

दिनेश कुमार गोल्डी,कोच,एसपी एकेडमी। फोटो-15

कोरोना काल में घर पर रहकर मैचों का लुत्फ उठाते थे लेकिन खिलाड़ियों का जीवन भी काफी महत्वपूर्ण है। फिलहाल आइपीएल का आयोजन जब तक न कराया जाए, जब तक कि संक्रमण पूरी तरह से खत्म न हो जाए।

शेखर कश्यप, कोच, लक्ष्य एकेडमी। खिलाड़ियों के बोल

फोटो-13

इस समय कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने परेशान कर रखा है। अब खिलाड़ी भी इससे अछूते नहीं रहे। आइपीएल का आयोजन अब तभी होना चाहिए जब कोरोना संक्रमण पूरी तरह से खत्म न हो जाए।

गोपाल पौनिया, खिलाड़ी। फोटो-16

कोरोना संक्रमण की वजह से ही खिलाड़ियों के लिए विशेष नियम बनाए गए। काफी सावधानी बरतने के बाद भी खिलाड़ी संक्रमित हो गए। खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को देखते हुए फिलहाल आयोजन नहीं होना चाहिए।

सिद्धार्थ शर्मा, खिलाड़ी।

chat bot
आपका साथी