पुलिसवालों के क्वारंटाइन सेंटर का एसपी ने किया निरीक्षण

पुलिसवालों के क्वारंटाइन सेंटर का एसपी ने किया निरीक्षण

पुलिस लाइंस के मनोरंजन कक्ष में बनाया नौ बेड का क्वारंटाइन सेंटर वेलफेयर सेल से मिलेगी टीकाकरण और सैंपल की जानकारी।

JagranFri, 23 Apr 2021 07:29 AM (IST)

संस, हाथरस : कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पुलिस कर्मियों के लिए पुलिस लाइंस के मनोरंजन कक्ष में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। पुलिस वेलफेयर सेल का गठन भी किया गया है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पुलिस लाइंस में स्थित मनोरंजन गृह के समीप पुलिसकर्मियों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए बेड को चेक किया। वार्ड मे बने वॉशरूम आदि कि साफ-सफाई व स्वच्छता का जायजा लिया। संक्रमण से बचाव के लिए आइसोलेशन वार्ड को नियमित रूप से सैनिटाइज करते रहने व साफ-सफाई कराने के लिए प्रतिसार निरीक्षक को निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान प्रतिसार निरीक्षक बिहारी सिंह व स्टोर मोहर्रिर मौजूद रहे । पुलिस वेलफेयर सेल का गठन

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने हाथरस पुलिस तथा उनके परिवार के सदस्यों को कोविड-19 संबंधी समस्याओं में सहायता दिलाने के लिए 'पुलिस वेलफेयर सेल' का गठन किया है। पुलिस वेलफेयर सेल का नेतृत्व सीओ शैलेंद्र वाजपेयी करेंगे। किसी पुलिसकर्मी या उनके स्वजन को कोविड वैक्सीनेशन, कोविड टेस्ट अथवा इलाज के संबंध में कोई कठिनाई आ रही हो तो 'पुलिस वेलफेयर सेल' के इन नंबरों पर संपर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। शैलेंद्र कुमार वाजपेयी (क्षेत्राधिकारी कार्यालय) से मोबाइल नंबर-8765717663, मुख्य आरक्षी विक्रम राणा से मोबाइल नंबर- 8218250176, आरक्षी रवि कुमार से मोबाइल नंबर- 9027364652 पर संपर्क कर सकते हैं। लोगों को बांटे एक हजार मास्क

संसू, सादाबाद: भाजपा आजीवन सहयोग निधि विभाग के जिला संयोजक तपन जौहर ने बताया कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से लोगों को बचाव के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सादाबाद तहसील परिसर, बस स्टैंड,जवाहर बाजार में घूम रहे लोगों एक हजार से अधिक मास्क का वितरण किया। इसमें अमित वर्मा, चरन सिंह, आकाश सागर, संजीव जैसवाल मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.