हास्पिटल संचालक और पत्नी सहित छह अज्ञात पर मुकदमा

सील अस्पताल से सामान चोरी करने के आरोप में दर्ज कराई रिपोर्ट कोतवाली हाथरस गेट पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:18 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:18 AM (IST)
हास्पिटल संचालक और पत्नी सहित छह अज्ञात पर मुकदमा
हास्पिटल संचालक और पत्नी सहित छह अज्ञात पर मुकदमा

संस, हाथरस: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित सील वेदांता हास्पिटल में रविवार को सामान चोरी कर लिए जाने और पथराव की वारदात को अंजाम दिया गया। हास्पिटल के दूसरे संचालक की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा हास्पिटल के संचालक व उनकी पत्नी के अलावा छह अन्य लोगों पर दर्ज कराया गया है।

कुछ माह पूर्व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा व स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने विभिन्न अव्यवस्थाओं के चलते वेदांता हास्पिटल को सील कर दिया था।

हास्पिटल का संचालक मोहित अग्रवाल एक दूसरे अस्पताल का निर्माण करा रहे हैं। रविवार दोपहर को संचालक सील अस्पताल पर पहुंच गए और दीवार तोड़कर अंदर रखे हुए सामान को निकाल रहे थे। तभी दूसरे संचालक विजय सिंह वहां पहुंच गए और उन्होंने विरोध किया। आरोप है कि मोहित अग्रवाल अपनी पत्नी श्वेता व अन्य लोगों के साथ वहां से भाग रहे थे। तभी शीशे से पति-पत्नी को चोट लग गई। अब मोहित अग्रवाल, श्वेता और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली हाथरस गेट में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। दो शातिरों को दबोच तमंचे बरामद किए

संस, हाथरस : रविवार दोपहर को कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को मुखबिर की ओर से सूचना मिली कि ढकपुरा रोड पर नाले के पास दो शातिर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उपनिरीक्षक देवदत्त मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ढकपुरा के निकट एक मकान के पास से धर्मवीर उर्फ धर्मा निवासी ढकपुरा रोड कुशवाह नगर थाना हाथरस गेट तथा सनी निवासी रानी का नगला को पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों के पास से तमंचा व दो-दो जिदा कारतूस बरामद किए। दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा।

chat bot
आपका साथी