अवैध शराब की तस्करी करते छह लोग गिरफ्तार

लगातार जारी है अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई सादाबाद कोतवाली सदर व हसायन पुलिस ने की तस्करों पर कार्रवाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:40 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:40 AM (IST)
अवैध शराब की तस्करी करते छह लोग गिरफ्तार
अवैध शराब की तस्करी करते छह लोग गिरफ्तार

जागरण टीम, हाथरस : अवैध शराब की बिक्री करने वाले तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। मंगलवार को छह तस्करों के पास से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की। मुकदमा पंजीकृत किया गया।

कोतवाली सदर पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने मोहल्ला माइयान निवासी वीरू से 12 तथा बबलू से 11 क्वार्टर शराब बरामद की। सादाबाद पुलिस ने महेंद्र निवासी गांव अपरबल से राजस्थान मार्का के 19 क्वार्टर अंग्रेजी शराब के बरामद किए। हसायन पुलिस ने अंकुल निवासी गांव अल्हेदीपुर के पास से पांच लीटर कच्ची शराब बरामद की। हसायन पुलिस ने विदेशी उर्फ बनी सिंह निवासी बस्तोई से 19 क्वार्टर व कुलदीप निवासी जवाहर थाना मुरसान से 18 क्वार्टर शराब बरामद की।

चार दिन में 628 लीटर

शराब बरामद की गई

कोरोना क‌र्फ्यू में अवैध शराब की खपत बढ़ने पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जिले में आपरेशन प्रहार शुरू कराया। इस अभियान के तहत गांवों में चौपाल लगाई गई। ग्रामीणों को अधिकारियों के नंबरों वाली विश्वास पर्ची वितरित की गई, ताकि यदि किसी गांव में कोई तस्कर अवैध शराब की खपत कर रहा हो तो उसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी जा सके। पिछले चार दिनों में जिलेभर के थानों में हुई कार्रवाई के तहत 52 तस्करों को अवैध शराब सहित पकड़ा गया। कुल 628 लीटर देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई। दो शराब की भट्ठी भी पुलिस ने पकड़ी। कच्ची शराब के अलावा तीन सौ लीटर लहन भी बरामद किया। कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान दुकान

खोलने पर तीन पर मुकदमा

संस, हाथरस : मंगलवार की दोपहर में कोतवाली सदर पुलिस कोरोना क‌र्फ्यू की हकीकत देख रही थी। तभी पुलिस को बेनीगंज में विनोद कुमार निवासी नवीपुर की जूते-चप्पल की दुकान खुली मिली। दुकान पर ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस को देखकर ग्राहक व दुकानदार वहां से भाग गए। बेनीगंज में ही मनोज की मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की दुकान खुली मिली। मुरसान गेट बांसमंडी में राकेश की कपड़े की दुकान पुलिस को खुली मिली। तीनों दुकानदारों के खिलाफ कोविड महामारी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी