स्कूटी खड़ी करने के विवाद में मारी गोली, हालत गंभीर

मधुगढ़ी रोड पर चाय का खोखा चलाने वाले व्यक्ति को मारी गोली जिला अस्पताल से गंभीर हालत में घायल को किया अलीगढ़ रेफर घायल के पुत्र ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 04:03 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 04:03 AM (IST)
स्कूटी खड़ी करने के विवाद में मारी गोली, हालत गंभीर
स्कूटी खड़ी करने के विवाद में मारी गोली, हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर के मधुगढ़ी रोड पर स्कूटी खड़ी करने को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद स्कूटी सवार ने चाय का खोखा चलाने वाले को गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति के बेटे की तहरीर पर कोतवाली सदर में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के मधुगढ़ी रोड पर झा हास्पिटल के सामने विद्यापति नगर निवासी 49 वर्षीय राधाकृष्ण गुप्ता का चाय का खोखा है। मंगलवार दोपहर को चाय विक्रेता अपने खोखे पर बैठे थे। तभी स्कूटी पर सवार तीन युवक आए। उन्होंने खोखे के सामने स्कूटी खड़ी कर दी। राधाकृष्ण गुप्ता ने खोखे के सामने स्कूटी खड़ी करने का विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और स्कूटी सवार एक युवक ने उन्हें गोली मार दी और तीनों भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर तमाम लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर सीओ सिटी रुचि गुप्ता व इंस्पेक्टर सदर अरविद राठी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायल राधाकृष्ण को तुरंत जिला अस्पताल भेजा, जहां से हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर किया गया। रेफर होने से पहले राधाकृष्ण ने पुलिस को बताया कि गोली मारने वाले युवक का नाम माधव पुत्र बृजबिहारी उर्फ बिट्टू गोसाईं निवासी सीकनापान गली, कोतवाली सदर है। आरोपित के साथ उसके दो साथी भी थे। राधाकृष्ण के पुत्र जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के टीमों का गठन किया गया है। इंस्पेक्टर अरविद राठी का कहना है कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी