राज्यपाल का कार्यक्रम पुलिस लाइन में कराए जाने पर मुहर

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के 24 फरवरी को हाथरस आने का कार्यक्रम मिलने के बाद सोमवार दोपहर डीएम ने अफसरों के साथ पुलिस लाइन में चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:33 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:33 AM (IST)
राज्यपाल का कार्यक्रम पुलिस लाइन में कराए जाने पर मुहर
राज्यपाल का कार्यक्रम पुलिस लाइन में कराए जाने पर मुहर

जागरण संवाददाता, हाथरस : प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के 24 फरवरी को हाथरस आने का कार्यक्रम मिलने के बाद सोमवार दोपहर डीएम ने अफसरों के साथ पुलिस लाइन में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। वहां व्यवस्थाएं आधी-अधूरी नजर आईं। कार्यक्रम स्थल को लेकर संशय बढ़ गया था, चर्चा शुरू हो गई थी कि कार्यक्रम स्थल बदला जा सकता है, मगर अफसरों में हुए मंथन के बाद डीएम रमेश रंजन ने पुलिस लाइन में फिर से तैयारियों का जायजा लिया और फिर पुलिस लाइन में ही कार्यक्रम कराए जाने पर मुहर लगा दी। तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के कार्यक्रम को लेकर सोमवार को सुबह से शाम तक मीटिगों का दौर चलता रहा। दोपहर में डीएम रमेश रंजन ने राज्यपाल के आगमन को लेकर अफसरों के साथ चर्चा की। फिर वे सीडीओ आरबी भास्कर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा एवं एडीएम राजस्व एवं वित्त जेपी सिंह के साथ दोपहर करीब 12 बजे पुलिस लाइन आए और वहां मीटिग हाल को देखने के साथ हेलीपैड स्थल को भी देखा मगर वहां सड़क आधी-अधूरी थी, इसलिए वहां कार्यक्रम कराने को लेकर संशय की स्थिति पैदा हो गई थी। डीएम ने फिर अफसरों के साथ मंथन किया। अफसरों की टीम के साथ सोमवार की शाम करीब सात बजे फिर पुलिस लाइन पहुंचे और रंगाई-पुताई एवं अन्य कमियों को दूर करने के निर्देश दिए। दिनभर रहे संशय के बादलों पर देर शाम एडीएम वित्त एवं राजस्व जेपी सिंह ने विराम लगा दिया। बताया कि कार्यक्रम अब पुलिस लाइन में ही होगा। वक्त कम है इसलिए यहां तैयारी युद्धस्तर पर चलेगी।

chat bot
आपका साथी