डाटा फी¨डग में लापरवाही पर रोका लिपिक का वेतन

संस, हाथरस : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी में तैनात महिला लिपिक को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कर्मियों की फी¨डग का सौंपा गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:14 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:14 AM (IST)
डाटा फी¨डग में लापरवाही पर रोका लिपिक का वेतन
डाटा फी¨डग में लापरवाही पर रोका लिपिक का वेतन

संस, हाथरस : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी में तैनात महिला लिपिक को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कर्मियों की फी¨डग का सौंपा गया था। लेकिन कार्य में लापरवाही बरतने पर अब मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने लिपिक का अग्रिम आदेशों तक वेतन रोकने की कार्रवाई की है। वहीं स्पष्टीकरण सही न होने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी पर तैनात कनिष्ठ लिपिक वंदना शर्मा को कर्मचारियों की फी¨डग के कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। सोलह फरवरी तक कार्य को पूरा करना था,लेकिन महिला लिपिक ने लापरवाही बरती। जिस कारण 17 फरवरी तक लिपिक की प्रगति पोर्टल पर शून्य रही। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक द्वारा बार-बार सूचित किए जाने के बाद भी लिपिक ने कोई रुचि महत्वपूर्ण कार्य में नहीं ली। लिपिक की लापरवाही से विभाग की छवि धूमिल हो रही है। अब मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. ब्रजेश राठौर ने लिपिक का अग्रिम आदेशों तक वेतन रोकने की कार्रवाई की है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी की मुताबिक अग्रिम आदेशों तक वेतन रोकने की कार्रवाई की गई है। यदि स्पष्टीकरण सही नहीं दिया गया तो अनुशासनात्मक कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी