गेंट क्लब को हराकर फाइनल में पहुंची सहारा इलेवन

-बागला कॉलेज के मैदान पर हुआ सेमीफाइनल का मुकाबला -खराब मौसम से पूरा नहीं हो सका दूसरा सेमीफाइनल शनिवार को होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 01:19 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 01:19 AM (IST)
गेंट क्लब को हराकर फाइनल में पहुंची सहारा इलेवन
गेंट क्लब को हराकर फाइनल में पहुंची सहारा इलेवन

संस, हाथरस : बागला कॉलेज के मैदान पर चल रहे आरजीएस फ्रेंड्स टी-ट्वेंटी टूर्नामेंट में पहले सेमीफाइनल मुकाबले में गेंट क्लब को हराकर सहारा इलेवन ने फाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खराब रोशनी के कारण पूरा नहीं हो सका। अब शनिवार को इसे पूरा कराया जाएगा।

सुबह खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार मिश्र ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। पहले सेमीफाइनल में गेंट क्लब ने 20 ओवर में 140 रन बनाए। सहारा इलेवन ने एक विकेट खोकर 18वें ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। ओपनर बल्लेबाज मनमोहन ने सर्वाधित 77 रन की नाबाद पारी खेली। विमल ने अपनी टीम के लिए एक विकेट लिया। मैन आफ द मैच मनमोहन को चुना गया। अंपायरिग विशाल व राहुल कुमार ने की। दूसरा सेमीफाइनल मैच में हाथरस इलेवन ने पहले खेलते हुए 155 रन बनाए। एसपी एकेडमी के विकेट निरंतर गिरते रहे। 11वें ओवर में टीम ने छह विकेट खोकर 74 रन बना लिए, लेकिन शाम हो जाने के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। अब शानिवार को जिस जगह से मैच रोका गया है, वहीं से आगे खेला जाएगा। अंपायरिग मनोज शर्मा व गौरव पचौरी ने की। मांगों की खातिर डीआइओएस कार्यालय पर धरना कल होगा

संस, हाथरस : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डॉ. दिलीप कुमार आमौरिया के मुताबिक 16 जनवरी को दोपहर 11 बजे से 03 बजे तक एकदिवसीय उपवास एवं धरना प्रदर्शन किया जाएगा। मांगों का ज्ञापन जिला विद्यालय निरीक्षक के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा। पुरानी पेंशन व्यवस्था की बहाली, वित्त विहीन विद्यालय के शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन, रोके गए महंगाई भत्ते को पूर्ववत बनाए रखने, कंप्यूटर एवं व्यवसाय शिक्षकों को पूर्णकालिक शिक्षक बनाने आदि मांगों को उठाया जाना है।

chat bot
आपका साथी