आरपीएम और पीएसटी वारियर्स ने जीते टी-20 क्रिकेट मुकाबले

डीआरबी कालेज के मैदान पर दिन-रात्रि के क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार की रात दो अहम मुकाबले हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:47 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:47 AM (IST)
आरपीएम और पीएसटी वारियर्स ने जीते टी-20 क्रिकेट मुकाबले
आरपीएम और पीएसटी वारियर्स ने जीते टी-20 क्रिकेट मुकाबले

संवाद सहयोगी, हाथरस : डीआरबी कालेज के मैदान पर दिन-रात्रि के क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार की रात दो अहम मुकाबले हुए। आरपीएम और पीएसटी वारियर्स की टीमों ने अपने प्रथम मुकाबले जीत लिए।

आरके ब्लास्टर्स के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी की और पूरी टीम 18 ओवर में सिर्फ 138 रन बना सकी। टीम के लिए सबसे अधिक रन मनीष गौतम ने 36 गेंद में 48 रन की पारी तीन चौकों व दो छक्कों की मदद से खेली। हर्षित पालीवाल व सागर चौधरी ने 2-2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएसटी वारियर्स की टीम ने तीन विकेट खोकर 16.3 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। टीम के लिए हर्षित पालीवाल ने 35 गेंदों में छह चौके व चार छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। मनीष शर्मा ने भी 22 रन की पारी खेली। गजेंद्र, इंद्र और मनीष ने एक-एक विकेट लिए। आलराउंड प्रदर्शन करने पर हर्षित पालीवाल को मैन आफ द मैच चुना गया।

दूसरा मुकाबला आरपीएम वारियर्स व बंसल वारियर्स के मध्य हुआ। आरपीएम वारियर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 123 रन बनाए। गोल्डी ने 62 गेंदों पर पांच चौकों व तीन छक्कों की मदद से 60 रन की पारी खेली। दीपक ने भी एक चौका व एक छक्के की मदद से 13 रन का योगदान दिया। गौरव ने दो विकेट झटके। बंसल वारियर्स की टीम 120 रन ही बना सकी। ललित राना ने दो चौकों की मदद से 31 व फरहान ने 21 रन की पारी खेली। चेतन पंडित ने तीन व अजहर तथा दीपक ने दो-दो विकेट लिए। गोल्डी बाबा को मैन आफ द मैच चुना गया। कमेंट्री सुनील बेनवाल और मोहसिन खान ने की। यह रहे मौजूद

मैच के दौरान आयोजक राहुल तिवारी, प्रवीन उपाध्याय, गौरव पचौरी, चंद्रमोहन, स्वतंत्र कुमार गुप्त, हर्षित बंसल, निशांत उपाध्याय, डा. रघुकुल तिलक दुबे, राघवेंद्र गुप्ता, कुमुद गुप्ता, सौरव चंद्रा, मुकुल दीक्षित, नितिन बागला, डा. नितिन मिश्रा, सुमित शर्मा, आयोग दीपक, गोपाल पौनिया, शेखर कश्यप मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी