मौत के बाद आई कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट

सासनी के गांव अजरोई के व्यक्ति की हुई मौत मचा कोहराम हसायन में बुखार से हुई एक महिला की मौत।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:17 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:17 AM (IST)
मौत के बाद आई कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट
मौत के बाद आई कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट

जागरण टीम, हाथरस : सासनी के गांव अजरोई में एक व्यक्ति की बीमारी के चलते बुधवार रात मौत हो गई। गुरुवार को उसकी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पाजिटिव आई। वहीं हसायन में बुखार के कारण एक महिला को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उसकी मौत हो गई।

कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। आए दिन लोगों की जिदगी लील रहा है। ग्राम अजरोई में कोरोना संक्रमित एक 75 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है। मौत की सूचना पर गांव में मातम छाया हुआ है। परिवार में कोहराम मचा है। दरअसल ग्राम अजरोई निवासी 75 वर्षीय सीताराम कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे। एक मई को वह स्वास्थ्य केंद्र पर जांच कराने के लिए आए। इस दौरान उनकी जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो पाई। बुधवार देर रात उनकी मौत हो गई। गुरुवार की सुबह उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई। इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग ने उनके घर पर दी तो परिजनों ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। कस्बा हसायन के एक मोहल्ले में एक महिला को कई दिन से बुखार और सांस की तकलीफ थी। स्वजन ने इलाज के साथ ऑक्सीजन भी दी मगर कई दिन उपचार के बाद 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। उसके दाह संस्कार की प्रक्रिया आनन-फानन में तैयार की जा रही थी। दाह संस्कार के बाद हुई शिनाख्त

एडीएचआर सुनीत आर्य, निस्वार्थ सेवा संस्थान ने कल एक अज्ञात बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार जीआरपी थाने के अनुरोध पर किया था। अंतिम संस्कार के बाद प्रकाशित खबर के माध्यम से मृतका के पुत्र श्रीराम शर्मा व धेवता एडवोकेट चंद्र शेखर शर्मा ने संस्था के पदाधिकारियों सुनील अग्रवाल, प्रवीन वाष्र्णेय, सुनीत आर्य से संपर्क कर जानकारी की। बुजुर्ग महिला की शिनाख्त शकुंतला देवी पत्नी स्व.खेमकरन शर्मा निवासी ग्राम नारई, सिकंदराराऊ के रूप में हुई। स्वजन ने बताया कि शकुंतला देवी गांव से विष्णुपुरी निवासी अपने बेटे श्रीराम शर्मा के पास जा रही थीं। पटरी के सहारे ट्रेन की चपेट में आ गईं। स्वजन ने जीआरपी थाने से कपड़े आदि सामान लिया और समाजसेवियों ने पत्थर वाली शमशान गृह पर अस्थियां दीं।

chat bot
आपका साथी