प्रधानी की रंजिश में मारपीट की रिपोर्ट, चार गए जेल

हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव बरसामई में दो पक्षों में हुई मारपीट और फायरिग के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 26 लोगों के खिलाफ बलवा जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

JagranSat, 08 May 2021 04:03 AM (IST)
प्रधानी की रंजिश में मारपीट की रिपोर्ट, चार गए जेल

जासं, हाथरस : हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव बरसामई में दो पक्षों में हुई मारपीट और फायरिग के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 26 लोगों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हसायन कोतवाली के गांव बरसामई में एक भूखंड को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के लोगों ने पंचायत चुनाव भी लड़ा था। चुनाव में एक प्रत्याशी के विजयी होने के बाद भूखंड का यह विवाद चुनावी रंजिश में बदल गया। गुरुवार दोपहर बरसामई में दोनों पक्षों में संघर्ष के साथ फायरिग भी हुई। दोनों पक्षों के नौ लोग घायल हुए थे।

एक पक्ष से राजेश कुमार ने लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि अपने भाई मनोज कुमार उर्फ बॉबी, चाचा सुभाष चंद्र, राजेश कुमार के साथ पूर्व प्रधान बबिता देवी के घर बैठे थे, तभी गौरव अपने पिता राजेश को बुलाने के लिए वहां पहुंचे। गौरव को देखते ही श्याम करन की छत पर बैठे लोगों ने फायरिग शुरू कर दी। रिपोर्ट में भानु प्रताप, नीरज, यतेंद्र, श्यामू, लोकेश्वर, रामू, भारत नरेश ,धीरेश, मानवेंद्र, रजत, करन सिंह, बच्चन, रीनेश, रोहित कुमार, अनिल, भूरा, सतेंद्र को नामजद किया है।

दूसरे पक्ष से रामनरेश ने सतेन्द्र, रतेन्द्र, मानवेंद्र, पंकज, मनोज उर्फ बॉबी, सन्नू, गौरव, राजेश, अशर्फी को नामजद करते हुए रिपोर्ट लिखाई है। इसमें कहा है कि गुरुवार की सुबह 9:30 बजे उनके भाई उमेश कुमार, भतीजे अभयपाल के साथ बाइक से खेत की मेड़ से जा रहे थे। वहां पहले से घात लगाए बैठे नामजदों ने बाइक को जबरन रोक लिया। वोट नहीं देने की बात कहते हुए फायरिग कर दी। अभयपाल को डंडों से मारा पीटा। पीछा करते हुए आरोपित घर के अंदर घुस आए फिर से गोलियां चलाईं। एसओ हसायन मृदुल कुमार सिंह का कहना है कि एक पक्ष से तीन और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट

संस, हाथरस : पंचायत चुनाव के बाद लोग एक दूसरे से रंजिश निकाल रहे हैं। गुरुवार रात कोतवाली हाथरस गेट के गांव वाद अठवरिया में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। नवनिर्वाचित प्रधान हीरो यादव का गांव के लोगों से चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। फिर दोनों पक्षों में लाठी डंडे चले। रात में ही दोनों पक्ष कोतवाली आ गए। पुलिस ने आठ घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया। दोनों पक्षों ने तहरीर दे दी है। हाथरस गेट इंस्पेक्टर जगदीशचंद्र का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। फड़ लगाने को लेकर चले लाठी-डंडे

संसू, पुरदिलनगर : थाना हसायन क्षेत्र के भैंकुरी चौराहे पर शनिवार को पैंठ लगती है। शुक्रवार को यहां फड़ लगाने की जगह को लेकर दुकानदारों में जमकर विवाद हुआ। लाठी, डंडे, सरिया से मारपीट हुई। इसमें तालीम, असलम, शाहिद, दानिश घायल हो गए। एसओ हसायन के अनुसार तहरीर मिलने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.