युवक से मारपीट में तीन सगे भाइयों सहित चार पर रिपोर्ट

30 अप्रैल को गाड़ी सवार लोगों ने गाली देने के साथ की थी मारपीट वीडियो वायरल हो जाने के बाद हरकत में आई इलाका पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:55 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:55 AM (IST)
युवक से मारपीट में तीन सगे  भाइयों सहित चार पर रिपोर्ट
युवक से मारपीट में तीन सगे भाइयों सहित चार पर रिपोर्ट

संस, हाथरस : पिछले दिनों अनुसूचित जाति के एक युवक के साथ कार सवारों ने गाली गलौज कर मारपीट की थी। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाका पुलिस हरकत में आई। अब चंदपा पुलिस ने तीन सगे भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

30 अप्रैल की शाम छह बजे के करीब भगवान दास का पुत्र दिलीप आश्रम पर बैठा हुआ था, तभी स्कार्पियों सवार कुछ युवक आए और गाली गलौज करते हुए दिलीप के साथ मारपीट की। युवक को बचाने आए शिव कुमार के साथ भी आरोपितों ने लाठी से मारपीट की थी। मौके पर मौजूद एक युवक ने मारपीट का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। चंदपा थाने में अब तीन सगे भाई वीरेंद्र सिंह, जसवीर सिंह, हरवीर सिंह पुत्रगण फौरन सिंह के अलावा कंचन सिंह के पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इंस्पेक्टर नीतावीर सिंह का कहना है कि रिपोर्ट एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। हॉस्पिटल संचालक व पत्नी

से मारपीट की दी गई तहरीर

संस, हाथरस : वेदांता हॉस्पिटल के पूर्व संचालक के साथ उनके पार्टनर विजय चौधरी व उनके बाउंसर पर हॉस्पिटल में घुसकर ताला तोड़ने का प्रयास करने और विरोध करने पर पूर्व संचालक व उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।

करीब छह माह पूर्व वेदांता हॉस्पिटल को सील किया गया था। हास्पिटल के पूर्व संचालक मोहित अग्रवाल पर सील अस्पताल की दीवार काट कर सामान ले जाने का आरोप लगाते हुए उनके पार्टनर ने तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. अब मोहित अग्रवाल ने भी विजय चौधरी पर मारपीट करने का आरोप लगाते तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी