रामवीर ने कोविड मरीजों के लिए दिए 35 लाख

संकट की घड़ी में कोविड मरीजों की मदद के लिए जनप्रतिनिधि लगातार आगे आ रहे हैं। मंगलवार को सादाबाद क्षेत्र से विधायक रामवीर उपाध्याय ने सादाबाद सीएचसी के लिए ऑक्सीजन प्लांट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिलेंडर व अन्य जरूरी सामान खरीदने के लिए 35 लाख रुपये विधायक निधि से दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:00 AM (IST)
रामवीर ने कोविड मरीजों  के लिए दिए 35 लाख
रामवीर ने कोविड मरीजों के लिए दिए 35 लाख

जासं, हाथरस : संकट की घड़ी में कोविड मरीजों की मदद के लिए जनप्रतिनिधि लगातार आगे आ रहे हैं। मंगलवार को सादाबाद क्षेत्र से विधायक रामवीर उपाध्याय ने सादाबाद सीएचसी के लिए ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सिलेंडर व अन्य जरूरी सामान खरीदने के लिए 35 लाख रुपये विधायक निधि से दिए हैं।

जनपद में कोविड का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इससे मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है। फिलहाल मौजूदा संसाधन कम पड़ रहे हैं। तीमारदार बाहर इलाज कराने को मजबूर हैं। सबसे अधिक किल्लत ऑक्सीजन, बेड और वेंटीलेटर की है। जनप्रतिनिधि इस परेशानी को समझ रहे हैं। विधायक निधि को क्षेत्र रे विकास व अन्य कार्यों से हटकर कोविड के मरीजों की मदद पर खर्च कर रहे हैं। मंगलवार को सादाबाद विधायक ने 35 लाख रुपये देने की घोषणा की। पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामेश्वर उपाध्याय ने सादाबाद विधायक की संस्तुति का पत्र मुख्य विकास अधिकारी आरबी भास्कर को विकास भवन में जाकर दिया।

कोविड मरीजों की पांच लाख

रुपये से मदद करेंगे उद्यमी

जासं, हाथरस : हाथरस औद्योगिक सहकारी समिति की ओर से कोविड के मरीजों की मदद के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की गई है। अध्यक्ष देवेंद्र मोहता ने बताया कि मंगलवार को जिलाधिकारी के साथ वर्चुअल मीटिग हुई थी। उसमें यह मदद देने का निर्णय लिया गया। इससे पहले उद्यमियों की ओर से ऑक्सीजन बैंक को पहले 100 सिलेंडर के बाद 20 लाख रुपये और दिए गए। यह सिलेंडर कुछ दिनों में शहर में मरीजों के लिए उपलब्ध होंगे। दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जिलाधिकारी व दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एबीजी हॉस्पिटल को भी हाथरस ऑक्सीजन बैंक की ओर से दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी