आफत बनी बारिश, शहर से देहात तक जलभराव

मुसीबत की मार शहर से लेकर देहात तक जलभराव से बंद हुए रास्ते बारिश में फिसलने से ओवरब्रिज के नीचे गड्ढे में गिरी कार।

JagranThu, 23 Sep 2021 04:03 AM (IST)
आफत बनी बारिश, शहर से देहात तक जलभराव

संवाद सहयोगी, हाथरस : बारिश का सिलसिला अभी थमा नहीं है। बुधवार को दिन की शुरुआत ही बारिश के साथ हुई। झमाझम बारिश के चलते शहर में कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। खेतों में पानी भरने से फसलों को नुकसान पहुंच रहा है। मौसम एक बार फिर किसानों की उम्मीदों पर पानी फेरने में लगा है।

मंगलवार की दोपहर से बारिश शुरू हो गई थी। रुक-रुक कर बारिश रात तक होती रही। बुधवार को सुबह करीब आठ बजे ही झमाझम बारिश शुरू हो गई। सुबह करीब 45 मिनट तक तेज हवाओं के साथ जमकर पानी बरसा। इसके चार घंटे बाद फिर झमाझम बारिश हुई। बारिश इतनी तेज थी कि रास्ता चलना भी मुश्किल हो रहा था। बारिश थमने के बाद ही सड़कों पर आवागमन शुरू हुआ। घने बादलों ने अभी भी डेरा डाल रखा है।

गड्ढे में गिरी कार : बारिश के चलते शहर में एक कार महिला थाने के सामने गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें चालक ने राहगीरों के सहयोग से कार को नाले से निकलवाया। वहीं स्कूल के लिए जा रहे बच्चे बारिश होने से रास्ते में ही भीग गए। कुछ बच्चे स्कूल तक पहुंचते समय तरबतर हो गए थे। उन्हें स्कूल से घर लौटना पड़ा। स्कूलों में भी इस दिन बच्चों की उपस्थिति कम रही। जलभराव से बंद हो गए रास्ते

करीब 45 मिनट की बारिश ने शहर में चारों ओर पानी-पानी कर दिया। सत्संगी मार्ग पर पर रेलवे क्रासिग से लेकर सिद्धार्थ नगर तक जलभराव हो गया। इसके अलावा खंदारीगढ़ी, बालापट्टी, मुरसानगेट, पत्थरवाली के पीछे, श्रीनगर, नई बस्ती, नवलनगर- भूरा नगला मार्ग, महादेवनगर सहित कई इलाकों में रास्तों पर जलभराव होने से राहगीर व स्थानीय लोग परेशान रहे।

खेतों में पानी भरने से डूबी फसल

देहात क्षेत्र के सासनी, मुरसान, सादाबाद, बिसावर सहित कई क्षेत्रों जमकर बारिश हुई है। तापमान गिरने से मौसम सुहावना हो गया है मगर खेतों में पानी भरने से किसानों की सांसें अटक गई हैं। केवीके के अध्यक्ष डा. रामपलट ने बताया कि लौकी, तोरई व अन्य सब्जियों की फसलों को नुकसान है। फसलें पानी में डूब गई हैं। तेज हवा के साथ बारिश होने से धान की फसल भी गिर सकती है। अंडरपास में भरा पानी,

परेशान होते रहे राहगीर

संसू, सिकंदराराऊ : नगर में बुधवार को एक घंटे की झमाझम बारिश हुई। इससे मोहल्ला बगिया बारहसैनी, रोशनगंज, मटकोटा, खिजरगंज, तिराहा बाजार, नयागंज, बड़ा बाजार, पुरानी सब्जी मंडी रोड, नौरंगाबाद सहित कई स्थानों पर जलभराव हो गया। वहीं जलेसर रोड स्थित रेलवे के अंडरपास में पानी भर जाने से राहगीर व वाहन चालक परेशान रहे। बारिश में पेड़ गिरने

बाधित हुआ रास्ता

संसू, सहपऊ : बारिश के चलते कस्बा व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं थरौरा-सहपऊ मार्ग पर एक पेड़ उखड़कर रास्ते पर गिर गया। रास्ता बाधित हो गया। लोगों की सूचना पर इसे पेड़ पुलिस द्वारा हटवाकर सड़क किनारे किया गया। इसके बाद ही रास्ते पर आवागमन सुचारू हुआ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.