रेलवे ने बंद की तालाब चौराहा क्रासिग

रेलवे क्रासिग के दोनों ओर गार्डर डालकर बंद किया आवागमन दिक्कतों का दौर।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:25 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:25 AM (IST)
रेलवे ने बंद की तालाब चौराहा क्रासिग
रेलवे ने बंद की तालाब चौराहा क्रासिग

संवाद सहयोगी, हाथरस : ओवरब्रिज पर यातायात शुरू होने के कारण अब शहर के तालाब चौराहा रेलवे क्रासिग का गेट बंद करा दिया गया है। अब इस गेट से दो पहिया वाहन नहीं निकल सकेंगे।

तालाब चौराहा स्थित रेलवे क्रासिग गेट पर लगने वाले जाम की समस्या खत्म हो गई है। यहां पर ओवरब्रिज निर्माण कार्य पूरा होने के बाद उसे चालू करा दिया गया है। हालांकि इस रेलवे क्रासिग के गेट को ओवरब्रिज निर्माण कार्य के समय ही बैरियर लगाकर बंद करा दिया था। उसके बाद भी राहगीर व दो पहिया वाहन चालक बंद गेट के बैरियर के नीचे से ही निकल रहे थे। पूर्वोत्तर रेलवे के तालाब चौराहा स्थित रेलवे क्रासिग पर ओवरब्रिज पर यातायात शुरू होने के बाद क्रासिग पर आवागमन भी कम हो गया है। अब इस गेट पर रेल प्रशासन ने दुर्घटनाओं को रोकने के लिए दोनों ओर गार्डर डालकर इसे बंद कर दिया है। जल्द ही इसे बाउंड्रीवाल लगाकर बंद कर दिया जाएगा। हालांकि रेलवे ने इसे सुरक्षा के लिहाज से बंद किया है मगर ग्रामीणों के लिए यह और खतरनाक बन गया है। जब तक बाउंड्रीवाल नहीं बनेगी, यहां खतरा बना रहेगा।

इनका कहना है-

रेलवे क्रासिग गेट को पूरी तरह से बंद कर दिया है। इससे वाहन चालकों को राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

-नरेंद्र, राहगीर रेलवे क्रासिग के पास श्रीनगर, नई वस्ती सहित कई इलाके हैं। इन्हें बाजार आने-जाने के लिए यही गेट मुख्य माध्यम था। इसे भी बंद कर दिया है।

-छोटे लाल, स्थानीय निवासी वर्जन --

तालाब चौराहा स्थित रेलवे क्रासिग गेट पर अवैध रूप से राहगीर व वाहन चालकों का आवागमन रोकने के लिए गार्डर डालकर इसे बंद कर दिया गया है।

-डीके केन, पीडब्लूआई

chat bot
आपका साथी