पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर ट्रेन से धक्का,मौत

ट्रेन में अपराध रुक नहीं पा रहे हैं। एक गंभीर मामला सामने आया है। मथुरा-छपरा एक्सप्रेस में युवक को धक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:42 PM (IST)
पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध 
करने पर ट्रेन से धक्का,मौत
पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर ट्रेन से धक्का,मौत

जासं, हाथरस : ट्रेन में अपराध रुक नहीं पा रहे हैं। एक गंभीर मामला सामने आया है। मथुरा-छपरा एक्सप्रेस में शुक्रवार की रात पत्नी के साथ शराबी द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर वेंडर के साथ मारपीट कर ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई उमेश की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कासगंज में शांतिपुरी कालोनी निवासी 35 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र रामचरन मथुरा के छावनी रेलवे स्टेशन पर पकोड़े बेचता था। शुक्रवार को वह कासगंज से मथुरा- छपरा एक्सप्रेस में पत्नी प्रीति के साथ मथुरा के लिए सवार हुआ। कासगंज से ही उसके साथ एक युवक और ट्रेन में सवार हुआ। आरोप है कि वह युवक राकेश की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, क्योंकि महिला का पति सो रहा था। पत्नी ने अपने पति को जानकारी दी तो उसने छेड़छाड़ कर रहे युवक का विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। शराब के नशे में धुत युवक ने वेंडर राकेश के साथ मारपीट कर डाली। पत्नी ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो इतने में शराबी ने राकेश को धक्का देकर चलती ट्रेन से गिरा दिया। इससे राकेश मथुरा रोड पर कोमल सिटी के पास ट्रेन से गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही ट्रेन हाथरस सिटी स्टेशन पर आकर रुकी तो आरोपित ट्रेन से उतरकर भाग निकला। जैसे ही महिला ने जीआरपी को जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंच गई। बाद में महिला के परिवार के लोग आ गए। स्वजन के अनुसार दो साल पहले ही राकेश की शादी हुई थी। हाथरस सिटी जीआरपी थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई उमेश की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी