दुकान सील करने के विरोध में बंद किया पंजाबी मार्केट

नाराज दुकानदारों ने सील खोले जाने पर ही दुकान खोला मंगलवार को प्रशासन की ओर से मास्क न लगाने पर चार दुकानदारों पर की गई थी कार्रवाई सहालग से उमड़ रही है भीड़।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:18 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:18 AM (IST)
दुकान सील करने के विरोध में बंद किया पंजाबी मार्केट
दुकान सील करने के विरोध में बंद किया पंजाबी मार्केट

जासं, हाथरस : मास्क न लगाने पर दुकानों पर की गई सील की कार्रवाई का गुरुवार को विरोध किया गया। विरोध में सुबह से पंजाबी मार्केट की दुकानें बंद रहीं। दुकानदारों ने विरोध में नारेबाजी भी की। दोपहर बाद सील खोले जाने पर दुकानें खोली गईं।

दुकानें सील करने की कार्रवाई का बाजारों में असर दिखाई देने लगा है। दुकानदार के साथ ग्राहक भी मास्क में नजर आ रहे हैं। आजकल सहालग का सीजन होने के कारण बाजारों में खरीदारों की भीड़ उमड़ रही है।

बुधवार को कोविड की गाइडलाइन का पालन न करने पर प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया। दुकानदारों को निर्देश दिए हैं वे खुद मास्क लगाएं और ग्राहकों को भी मास्क लगाने पर मजबूर करें। मास्क लगा होने पर ही सामान दें। एसडीएम अंजली गंगवार ने मार्केट में पहुंचकर कार्रवाई की थी। पंजाबी मार्केट में अल्का गारमेंट्स, न्यू सचदेवा ब्यूटी पार्लर सहित चार दुकानों को सील किया था। दुकानदारों ने इस कार्रवाई का विरोध किया। वे इस संबंध में एडीएम से भी मिले थे। शुक्रवार को विरोधस्वरूप पंजाबी मार्केट की अधिकांश दुकानें नहीं खोली गईं। दुकानदार बंद दुकानों के सामने बैठे रहे। इस दौरान कुछ दुकानदारों ने नारेबाजी भी की। पंजाबी मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश आहूजा ने बताया कि दोपहर बाद तहसीलदार आए थे। उन्होंने आकर दुकानों की सील खुलवाई। उसके बाद बाजार की सभी दुकानें खोल दी गईं। प्रमोशन नहीं होने पर करेंगे

जलकल कर्मी आंदोलन

संस, हाथरस : जलकल टेक्निकल कर्मचारी संघ के महामंत्री दीपक वर्मा ने जलकल विभाग में प्रमोशन की मांग को जल्द पूरा करने की मांग का ज्ञापन अधिशासी अधिकारी को दिया है। ज्ञापन में कहा है कि प्रमोशन को लेकर मांग पत्र 20 जुलाई 2019 को पालिका प्रशासन को दिया था। इसके बाद कई बार पालिका को इस संबंध में अवगत कराने के बाद भी अभी तक कर्मचारियों की मांग पर फैसला नहीं हुआ। उन्होंने पांच दिन के अंदर प्रमोशन की कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी पालिका प्रशासन को दी है।

chat bot
आपका साथी