लखीमपुर खीरी की घटना पर भीम आर्मी का प्रदर्शन, ज्ञापन

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के समर्थक लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर आग बबूला हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 01:15 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 01:15 AM (IST)
लखीमपुर खीरी की घटना पर भीम आर्मी का प्रदर्शन, ज्ञापन
लखीमपुर खीरी की घटना पर भीम आर्मी का प्रदर्शन, ज्ञापन

जासं, हाथरस : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के समर्थक लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर आग बबूला हैं। नाराज कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया।

भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की महिला विग की अध्यक्ष सुषमा सिंह कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को दोपहर एक बजे कलक्ट्रेट पहुंचीं। उनके इसकी सूचना पर पुलिस फोर्स भी कलक्ट्रेट पर आ गया और सतर्कता बढ़ा दी गई। गेट पर पुलिस ने खास चौकसी शुरू कर दी। कलक्ट्रेट पर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में महिला विग की जिलाध्यक्ष सुषमा सिंह ने कहा है कि हत्यारों पर एनएसए में मुकदमा दर्ज किया जाए। मृतकों के स्वजन को एक-एक करोड़ रुपये मुआवजा दिया जाए। ज्ञापन देने वालों में प्रकाश चंद्र गौतम, तिलक सिंह निगम, चिरंजीलाल, राजेश कुमार, सतीश कुमार, अचल सिंह, सुधा सिंह, अनीता सिंह आदि शामिल थीं।

लखीमपुर की घटना को लेकर

रालोद ने निकाला कैंडल मार्च

संसू, सादाबाद : रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी केशव सिंह के नेतृत्व में मंगलवार शाम को कस्बे में कैंडल मार्च निकालकर लखीमपुर खीरी की घटना के दौरान मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। नारेबाजी कर न्याय की मांग की गई। निष्पक्ष जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सासनी : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम विजय शर्मा को दिया। इसमें केंद्रीय गृहराज मंत्री को बर्खास्त करने, दोषी पुलिसकर्मियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के विरुद्ध कारवाई की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में सुमित पाठक, जयप्रकाश कुशवाहा, हुब्बलाल कुशवाहा, चिरंजी लाल, लालाराम आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी