निजी कर्मचारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

इगलास क्षेत्र के गांव कोआ खोड़ा का रहने वाला था मृतक गुजरात की एक कंपनी में करता था नौकरी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:40 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:40 AM (IST)
निजी कर्मचारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला
निजी कर्मचारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के हतीसा भंगवतपुर के पास पूर्वोत्तर रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त इगलास के गांव कोआ खोड़ा निवासी हरेंद्र सिंह के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक अलीगढ़ जनपद के थाना इगलास क्षेत्र के गांव कोआ खोड़ा निवासी 32 वर्षीय हरेंद्र सिंह रविवार शाम मथुरा रोड भगवंतपुर में स्थित अपनी ननिहाल आए थे। रात में वह बाहर घूमने निकले लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। ननिहाल के लोगों ने उन्हें तलाशा भी, लेकिन पता नहीं चला। तड़के चार बजे सूचना मिली कि हरेंद्र सिंह का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। इस बात की जानकारी पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही उनके गांव के लोग भी हाथरस आ गए। स्वजन के अनुसार हरेंद्र गुजरात में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। स्कूल का ताला तोड़कर

कीमती सामान चोरी

संसू, सासनी : शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने गोपालपुर भूतपुरा के कंपोजिट विद्यालय के ताले तोड़कर कीमती सामान चोरी कर ले जाने की तहरीर थाने में दी है। इंचार्ज प्रधानध्यापक मुन्नी पाठक ने तहरीर में कहा है कि शनिवार रात बदमाशों ने भवन में लटके पांच ताले तोड़कर कीमती सामान पार किया, जिसमें तीन पंखे, 6 कुर्सी, 4 बाल्टी, 4 जग, 2 बोरा गेहूं,1 बोरा चावल, 1 बोरा पिसा हुआ आटा,1 बोरा आलू, फर्स के अलावा रसोई घर का ताला तोड़कर उसमें से तेल, मिर्च, मसाला, दाल एवं खेलकूद की किट ले गए।

सांड़ के हमले से किसान घायल

संसू, सादाबाद : कुरसंडा निवासी किसान जगजीत सिंह सोमवार को अपने खेत पर गोवंश एवं अन्य जानवरों से फसल की रखवाली कर रहे थे। खेत में घुसने का प्रयास कर रहे सांड़ को रोकने पर उसने किसान पर हमला कर दिया। इस घटना में किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी