सासनी में मिले नर कंकाल के डीएनए टेस्ट की तैयारी

सासनी के गांव ऊतरा के जंगलों में मिले नर कंकाल की घटना से एक पखवाड़े बाद भी पुलिस रहस्य से पर्दा नहीं उठा पाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:50 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:50 AM (IST)
सासनी में मिले नर कंकाल  के डीएनए टेस्ट की तैयारी
सासनी में मिले नर कंकाल के डीएनए टेस्ट की तैयारी

संसू, हाथरस : सासनी के गांव ऊतरा के जंगलों में मिले नर कंकाल की घटना से एक पखवाड़े बाद भी पुलिस रहस्य से पर्दा नहीं उठा पाई। पुलिस कार्रवाई अब डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट पर तय होगी। मृतक के भाई विवेक का कहना है कि कंकाल के पास मिले कपड़े एवं चप्पलें उसके भाई 44 वर्षीय दिनेश के थे।

गांव ऊतरा निवासी दिनेश 17 जून को बेटी की शादी के लिए बर्तन लेने घर से गए थे, लेकिन घर नहीं लौटे। स्वजन ने 25 जून को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पांच जुलाई को खेत की जोताई के दौरान नर कंकाल मिला था। कपड़ों व चप्पलों के आधार पर स्वजन ने दिनेश के रूप में शिनाख्त की थी। इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना के मुताबिक डीएनए टेस्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि कंकाल किसका है।

सोते बालक को सांप ने डसा, मौत

सूत्र, हसायन : कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला कटैला निवासी मानिकचंद का 12 वर्षीय इकलौता पुत्र लोकेश बुधवार रात बेड पर सो रहा था। तभी उसे सांप ने काट लिया। बालक की चीख सुनकर स्वजन जाग गए। सांप को बालक के पास देखा तो होश उड़ गए। स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव गांव ले आए, जहां कई घंटे तक बायगीर बालक को जिदा करने के लिए झाड़फूंक करते रहे। देर शाम को स्वजन ने अंतिम संस्कार कर दिया। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। किशोर लापता, दो युवकों पर गायब करने का लगा आरोप

संसू, सासनी : मोबाइल चोरी का आरोप लगने से नाराज 14 वर्षीय किशोर तीन दिन से लापता है। शुक्रवार को स्वजन थाने पहुंचे और कस्बे के दो युवकों पर किशोर को गायब करने का आरोप लगाया। ग्राम समामई का यह किशोर सैलून की दुकान पर करीब दो माह से काम सीख रहा था। तीन दिन पहले दुकान पर कटिग कराने आए लोगों का एक मोबाइल गायब होने की चर्चा है। इसका आरोप किशोर पर लगाया गया। बाद में मोबाइल मिल गया। इसकी सूचना स्वजन को दे दी गई मगर तीन दिन से किशोर घर नहीं पहुंचा है।

chat bot
आपका साथी