आज शहर और देहात में रहेगा बिजली का संकट

ओढ़पुरा और सादाबाद सब स्टेशन पर होगा मरम्मत का कार्य विद्युत पारेषण खंड की ओर से कराया जा रहा है यह काम।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:58 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:58 AM (IST)
आज शहर और देहात में रहेगा बिजली का संकट
आज शहर और देहात में रहेगा बिजली का संकट

जासं, हाथरस : शहर में मुरसान रोड स्थित ओढ़पुरा के अलावा सादाबाद व सहपऊ में सब स्टेशनों पर उपकरणों की मरम्मत का कार्य किया जाना है। इसके कारण शुक्रवार को शहर और देहात क्षेत्र में कई इलाकों में घंटों विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

132 केवी विद्युत उपकेंद्र ओढ़पुरा पर 33 केवी बस बार की मरम्मत का कार्य होगा। इसके कारण शुक्रवार को सुबह 8.30 बजे से 10 बजे तक 33 केवी मेन बस का शटडाउन रहेगा। इस अवधि में 8.30 बजे 9.30 बजे तक 33 केवी फीडर हाथरस टाउन व हाथरस जंक्शन के अलावा सुबह 9.30 बजे से 10.30 बजे तक 33 केवी फीडर प्रगतिपुरम की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। वहीं 132 केवी विद्युत उपकेंद्र सादाबाद पर 33 केवी बस बार की मरम्मत का काम किया जाएगा। इससे सुबह 8.30 बजे से 10 बजे तक 33 केवी मैन बस का शटडाउन रहेगा। इस अवधि में 33 केवी पोषक सादाबाद प्रथम, सादाबाद द्वितीय, सहपऊ की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इस वजह से इनसे जुड़े रिहायशी इलाके और बाजारों में बिजली संकट रहेगा। विद्युत पारेषण खंड के अधिशासी अभियंता राजकुमार ने बताया कि इस काम के होने के बाद विद्युत आपूर्ति सुचारु हो जाएगी।

विजिलेंस टीमों की छापामार

कार्रवाई, 190 कनेक्शन काटे

ब्लर्ब-

20 लोगों के खिलाफ कराई गई रिपोर्ट, शहर और देहात क्षेत्र में बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई फोटो- 28

जासं, हाथरस : बिजली चोरी करने वाले और बकायेदारों के खिलाफ बिजली विभाग की विजिलेंस टीमों का शहर और देहात क्षेत्र में अभियान जारी है। गुरुवार को भी टीमों ने शहर और ग्रामीण क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 190 कनेक्शन काटे गए। 20 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट कराई गई।

शहर में तड़के एसडीओ एसएन पांडे के नेतृत्व में बालापट्टी, लक्ष्मीनगर, लाला का नगला में छापामारी कार्रवाई की गई। टीम को यहां नौ लोग बिजली चोरी करते पाए गए। ये लोग सीधे तार डालकर और मीटर बाइपास कर बिजली चोरी कर रहे थे। शहर में इन्हें मिलाकर दोनों डिवीजन में 98 लोगों के कनेक्शन काटे गए। इसके अलावा देहात क्षेत्र कार्रवाई हुई।

chat bot
आपका साथी