ट्रांसफार्मर रखने के स्थान का विवाद पुलिस ने निपटाया

पुरदिलनगर क्षेत्र के गांव पोरा में ट्रांसफार्मर रखने के स्थान को लेकर दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान देवेंदर कुमार कुशवाह तथा पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत कर ट्रांसफार्मर रखवा दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:37 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:37 AM (IST)
ट्रांसफार्मर रखने के स्थान का विवाद पुलिस ने निपटाया
ट्रांसफार्मर रखने के स्थान का विवाद पुलिस ने निपटाया

संसू, हाथरस : पुरदिलनगर क्षेत्र के गांव पोरा में ट्रांसफार्मर रखने के स्थान को लेकर दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान देवेंदर कुमार कुशवाह तथा पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत कर ट्रांसफार्मर रखवा दिया गया।

गांव में 100 केवीए का ट्रांसफार्मर भुर्रका अड्डे पर रखा था, जो बरसात के कारण फुंक गया। इस पर आधे से अधिक कस्बे का लोड था। ग्राम प्रधान देवेंदर कुमार कुशवाह ने अधिकारियों से मिलकर 160 केवीए का ट्रांसफार्मर स्वीकृत करा दिया, जिसे कुछ लोग जगह बदलकर मंदिर के बराबर लगवाना चाह रहे थे, जहां ट्रांसफार्मर रखने के लिए चबूतरा भी बन गया। इसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध करते हुए चबूतरे को उखाड़ना शुरू कर दिया, जिससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। गल्ले से रुपये चुराकर भाग रहे दो बच्चों को पकड़ा

संसू, सादाबाद : छोटे-छोटे बच्चे गुनाह के रास्ते पर उतर रहे हैं, लेकिन इनके स्वजन इन पर ध्यान नहीं दे रहे। रविवार की सुबह एक दुकान से रुपये चोरी करने आए दो बच्चों को दुकानदार ने पब्लिक के सहयोग से पकड़ लिया। एक बच्चा भाग गया। उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

जलेसर रोड पर पशु अस्पताल के सामने गोल्ड मोहर, बीड़ी सिगरेट की दुकान करने वाले राजवीर सिंह दुकान खुली छोड़ कर सामने लघुशंका करने गए थे। तभी उनकी दुकान पर तीन छोटे-छोटे बच्चे आए। कुछ देर वह खड़े रहे, जब दुकान पर कोई दिखाई नहीं दिया तो दुकान के गल्ले से रुपये निकाल कर भागने लगे। दुकानदार की नजर पड़ी तो वह बच्चों के पीछे शोर मचाता हुआ दौड़ा। पब्लिक के सहयोग से दो बच्चों को पकड़ लिया गया। एक बच्चा भाग जाने में सफल हो गया। बच्चों ने बताया कि जो भागा है, उसी ने पैसे चुराए थे। दोनों बच्चों की जामा तलाशी ली गई तो उनके पास चूरन वाले नकली नोट पाए गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द दोनों बच्चों को कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चे उस्मानगंज के हैं। उनके परिजनों के आने पर उनको सुपुर्द कर दिया जाएगा। ये बच्चे नकली नोट चलाते हुए पकड़े जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी