लापता बच्चे को सात घंटे में पुलिस ने किया बरामद

थाना हाथरस गेट पुलिस ने लापता बच्चे को सात घंटे में बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 12:24 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:24 AM (IST)
लापता बच्चे को सात घंटे  में पुलिस ने किया बरामद
लापता बच्चे को सात घंटे में पुलिस ने किया बरामद

संस, हाथरस : थाना हाथरस गेट पुलिस ने लापता बच्चे को सात घंटे में बरामद कर लिया। यह बालक घर से नाराज होकर चला गया था।

शुक्रवार शाम पांच बजे थाना हाथरस गेट पर रग्घा पाठक की बगीची निवासी महिला ने दस वर्षीय पुत्र के लापता होने की जानकारी दी। बताया कि दादी की डांट से नाराज होकर बच्चा कहीं चला गया। प्रभारी निरीक्षक ने कोबरा मोबाइल को सतर्क किया। सभी चौकी इंचार्जो को लगाया। इगलास अड्डा, मोहल्ला रमनपुर, कैलाश नगर, श्रीनगर, किला रेलवे स्टेशन, नगर पालिका परिषद, दाऊजी मंदिर, बागला कालेज ग्राउंड पर तलाशा गया। पुलिस को रात करीब ग्यारह बजे गोशाला रोड पर बच्चा पैदल जाते दिखा। पुलिस ने बच्चे के स्वजन को बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया। झोलाछाप के इलाज से बच्ची की मौत

फोटो-33 व 34

संस, हाथरस : कोतवाली इगलास के गांव अखैपुर निवासी दस वर्षीय बच्ची रिया की तबीयत खराब होने पर शुक्रवार दोपहर गांव टुकसान में एक झोलाछाप से इलाज कराया। झोलाछाप ने बच्ची के इंजेक्शन लगाया। इसके बाद बच्ची की तबीयत और बिगड़ गई। फिर उसकी मौत हो गई। चिकित्सक का थाना क्षेत्र कोतवाली हाथरस गेट पड़ता है। शनिवार दोपहर को स्वजन एकत्रित होकर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने चिकित्सक प्रकाश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

दुर्घटना के मामले में रिपोर्ट दर्ज

संसू, सादाबाद : क्षेत्र के गांव नगला मदारी निवासी मोहन सिंह पुत्र तेजवीर सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 21 नवंबर को दोपहर दो बजे उसके पिता तेजवीर सिंह गांव से सादाबाद के लिए मोटरसाइकिल से आए थे। गांव अरोठा के पास उनके साथी राजमिस्त्री कालीचरण तथा सुरेश मिल गए। जिनसे वह पटरी पर बाइक खड़ी कर बातचीत कर रहे थे। उसी समय सादाबाद की ओर से आए मोटरसाइकिल सवार सूरज पुत्र राजकुमार निवासी दगसह उनके पिता को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। कालीचरण व सुरेश को भी चोट आई। महिला पर जानलेवा हमला

संसू, मुरसान : कस्बा मुरसान के पास गांव खजुरिया में दो दबंगों ने एक महिला पर ईंट से जानलेवा हमला किया। सिर में चोट लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पीड़िता पूजा पत्नी संजय ने बताया कि वह अपने घर के पास बने मंदिर में पानी भरने गई थी। तभी मंदिर में बैठे नशे में धुत वीरेंद्र ने महिला को डंडों से पीटा और मंदिर में रखी ईंट से सिर पर प्रहार कर दिया। चीखपुकार सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए, तब जान बच पाई। पीड़िता ने वीरेंद्र व एक अन्य के खिलाफ तहरीर दी है।

उधार के पैसे मांगने पर मारपीट

संसू, मुरसान : क्षेत्र के गांव में पैसे मांगने पर भतीजों ने बुआ के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता रूपकला निवासी अहरई ने थाने में शिकायत की। आरोप है कि उसके दो भतीजों ने काम करने के लिए पैसे उधार लिए थे। जब पैसे मांगे तो मारपीट की।

chat bot
आपका साथी