पुलिस सम्मान के साथ किया गया पुलिसकर्मी का अंतिम संस्कार ़

सादाबाद के गांव लालगढ़ी निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल नरेंद्र गौतम फीरोजाबाद के थाना नारखी में तैनात थे। शनिवार की दोपहर को वह अपनी पत्नी साधना के साथ राया मार्ग के किसी गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक गांव कजरौठी के निकट पहुंची सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 01:21 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 01:21 AM (IST)
पुलिस सम्मान के साथ किया गया पुलिसकर्मी का अंतिम संस्कार
़
पुलिस सम्मान के साथ किया गया पुलिसकर्मी का अंतिम संस्कार ़

संसू, हाथरस : सादाबाद के गांव लालगढ़ी निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल नरेंद्र गौतम फीरोजाबाद के थाना नारखी में तैनात थे। शनिवार की दोपहर को वह अपनी पत्नी साधना के साथ राया मार्ग के किसी गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक गांव कजरौठी के निकट पहुंची, सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी थी। बाइक सवार दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्वजन घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से दोनों को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया था। उपचार के दौरान पुलिसकर्मी नरेंद्र गौतम की मौत हो गई। रविवार को पुलिस सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि की गई। वहीं पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार कार को कब्जे में ले लिया है।

आपत्तिजनक टिप्पणी पर दी तहरीर

संसू, हसायन : कोतवाली में राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष रामू जादौन ने फेसबुक और वाट्सएप पर अनर्गल टिप्पणी करने का आरोप बादामपुर, मारहरा (एटा) निवासी युवक पर लगाया है। आरोप है कि उसने ठाकुर और यादव समाज के मध्य वैमनस्यता फैलाने के लिए सामग्री इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की है। कोतवाल अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों से परामर्श लेने के बाद ही कोई अपराध पंजीकृत किया जाएगा।

चौकी प्रभारी ने शराब की

दुकान पर की जांच

संसू, सिकंदराराऊ : बाजीदपुर पुलिस चौकी प्रभारी सहवीर सिंह ने शराब की दुकानों पर चेकिग की। उन्होंने बारकोड चेक किया तथा ग्रामीणों से अपील की है कि क्षेत्र में कहीं भी लावारिस अवस्था में शराब पड़ी मिले तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। लावारिस शराब जहरीली हो सकती है। इसका सेवन नहीं करें।

chat bot
आपका साथी